देश

किसान आंदोलन के चलते दिल्ली-एनसीआर के कई रास्ते बंद, परेशानी से बचने को पढ़ें ये खबर

किसानों के इस प्रदर्शन के चलते दिल्‍ली के बॉर्डर पर किसान अड़े हुए हैं, जिसके चलते विभिन्‍न मार्गों पर जाम की स्थिति हैं। दिल्‍ली ट्रैफिक पुलिस ने अलर्ट जारी किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

देश की राजधानी में केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ पंजाब, हरियाणा, यूपी समेत कई राज्‍यों के किसानों के प्रदर्शन रविवार को 11वें दिन भी जारी हैं। किसानों के इस प्रदर्शन के चलते दिल्‍ली के बॉर्डर पर किसान अड़े हुए हैं, जिसके चलते विभिन्‍न मार्गों पर जाम की स्थिति हैं। दिल्‍ली ट्रैफिक पुलिस ने अलर्ट जारी किया। जिसके मुताबिक सिंघू, औचंदी, पियाओ मनियारी, मंगेश बॉर्डर बंद है। NH 44 दोनों तरफ से बंद कर दिया गया है। लामपुर, सफियाबाद, सबोली, एनएच 8 / भोपरा / अप्सरा सीमा / परिधीय एक्सप्रेसवे पर ट्रैफिक डाइवर्ट कर दिया गया है।

Published: undefined

मुकरबा और जीटीके रोड पर भी ट्रैफिक डायवर्ट किया गया है। ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को बाहरी रिंग रोड, GTK रोड, NH 44 पर जाने से बचने की सलाह दी है।

Published: undefined

किसानों के विरोध प्रदर्शन की वजह से चिल्ला बॉर्डर को दोनों तरफ से बंद कर दिया गया है। एनएच -24 पर गाजीपुर बॉर्डर पर दिल्ली से गाजियाबाद के लिए यातायात के लिए खुली है। लेकिन गाजियाबद से दिल्ली जाने वाली सड़क को बंद कर दिया गया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined