देश

जम्‍मू-कश्‍मीर के शोपियां में बड़ा आतंकी हमला, 4 पुलिसकर्मी शहीद

बुधवार दोपहर में शोपियां जिले के अराहाम इलाके में आतंकवादियों द्वारा किये गए एक घातक हमले में चार पुलिसकर्मी शहीद हो गए। हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया जम्मू-कश्मीर के शोपियां में एक आतंकवादी हमले में 4 पुलिसकर्मी शहीद

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में बुधवार को आतंकवादियों ने एक पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया, जिसमें चार पुलिसकर्मी शहीद हो गए। इस हमले में एक अन्य पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल है। हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि हमले के बाद आतंकी सुरक्षाबलों के 3 एके-47 भी लूटकर ले गए।

Published: undefined

पुलिस के मुताबिक आतंकवादियों ने शोपियां कस्बे से दो किमी दूर अरहामा गांव में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के रक्षक दल (एस्कॉर्ट) पर घात लगाकर हमला किया, जिसमें 4 जवान गंभीर रूप से घायल हुए थे। इन सभी को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। खबरों के मुताबिक हमले के समय रक्षक दल वाहन को मरम्मत के लिए ले जा रहा था और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी उसके साथ नहीं थे। पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) एस पी पाणि ने कहा कि घटना की विस्तृत जानकारी का इंतजार किया जा रहा है।

Published: undefined

इस बीच खबर आ रही है कि दो दिन पहले शोपियां जिले से ही एक स्पेशल पुलिस अफसर (एसपीओ) एक एके-47 रायफल के साथ गायब हो गया था। पुलिस ने गायब एसपीओ की तलाश में पूरे दक्षिण कश्मीर में सर्च ऑपरेशन चला रखा था। पुलिस को शक है कि हथियार के साथ फरार एसपीओ शायद आतंकियों से मिल गया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined