देश

हरियाणा: रेवाड़ी गैंगरेप मामले के दो मुख्य आरोपी गिरफ्तार, कई दिनों से चल रहे थे फरार

रेवाड़ी में 19 साल की छात्रा का 12 सिंतबर को कोचिंग जाते समय अपहरण कर दुष्कर्म किया गया था। पीड़िता ने हमलावरों की पहचान कर ली थी। उसने और उसके परिजनों ने शुरू में पुलिस पर आरोप लगाया था कि वह इस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  रेवाड़ी गैंगरेप मामले में दो मुख्य आरोपी गिरफ्तार

हरियाणा पुलिस ने रविवार को रेवाड़ी गैंगरेप मामले के दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों में पंकज और मनीष शामिल हैं जो पिछले दो सप्ताह से फरार थे। इन्हें महेंद्रगढ़ जिले के सतनाली से गिरफ्तार किया गया है।

Published: undefined

इससे पहले एसआईटी ने तीसरे आरोपी निशू और दो अन्य शख्स को गिरफ्तार किया था। इन दो शख्स में ट्यूबवेल का मालिक दीनदयाल भी है, जहां महेंद्रगढ़ में इस घटना को अंजाम दिया गया जबकि दूसरा शख्स संजीव कुमार है। इन दोनों ने अपराध की जानकारी होने के बावजूद पुलिस को सूचित नहीं किया था।

पुलिस ने इससे पहले फरार आरोपियों के बारे में जानकारी मुहैया कराने के लिए एक लाख रुपये ईनाम की घोषणा की थी। सभी आरोपी कनीना गांव के निवासी हैं।

Published: undefined

19 वर्षीय सीबीएसई टॉपर का 12 सिंतबर को कोचिंग जाते समय अपहरण कर दुष्कर्म किया गया था। पीड़िता ने हमलावरों की पहचान कर ली थी। उसने और उसके परिजनों ने शुरू में पुलिस पर आरोप लगाया था कि वह कार्रवाई नहीं कर रही है और मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है।

पीड़िता ने कहा था कि आरोपियों ने उसे कुछ नशीला पेय पदार्थ पिलाया था। इसके बाद आरोपियों ने खेत में एक कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपियों ने बेहोशी की हालत में पीड़िता को गांव के पास एक बस स्टॉप पर छोड़कर फरार हो गए थे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined