देश

बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने छोड़ा एनडीए का साथ, महागंठबधन में शामिल होने का किया ऐलान

एनडीए से नाराज चलरहे हिन्‍दुस्‍तानी आवाम मोर्चा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जीतनराम मांझी ने राजद नेतातेजस्‍वी यादव और तेजप्रताप यादव से मुलाकात के बाद महागठबंधन में शामिल होने काएलान किया है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  जीतन राम मांझी नमे छोड़ा एनडीए का साथ 

बिहार की राजनीति में एक बार फिर फिर उलटफेर हुई है। हिंदुस्‍तानी अवाम मोर्चा के नेता और बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने महागठबंधन का दामन थामने का ऐलान किया है और 1 मार्च को विधिवत रूप से महागठबंधन में शामिल होंगे। उन्होंने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी से मुलाकात के बाद एनडीए से अलग होने की घोषाणा की है।

Published: 28 Feb 2018, 11:28 AM IST

बैठक के तेजस्‍वी यादव ने कहा कि जीतन मांझी जी मेरे अभिभावक हैं। मैं उनके बेटे के समान हूं। अब वे हमारे साथ आ गए हैं। अब वे महागठबंधन का हिस्‍सा होंगे।

Published: 28 Feb 2018, 11:28 AM IST

जदयू नेता केसी त्‍यागी ने कहा कि आरजेडी का जो नेतृत्‍व है वह हताश और निराशा से गुजर रहा है। पूरी पार्टी में बौखलाहट है। वे राजद को फिर से जीवित करने के लिए संजीवनी ढ़ूढ़ रहे हैं। हमें इससे कोई आपत्ति नहीं है।

जीतन राम मांझी काफी समय से एनडीए से नाराज चल रहे थे। जहानाबाद सीट से हो रहे उपचुनाव के लिए भी मांझी ने टिकट पर अपनी दावेदारी पेश की थी, लेकिन उनकी पार्टी को टिकट नहीं मिला। इसके बाद मांझी ने कहा था कि एनडीए में सबको कुछ न कुछ मिल रहा है। एक हम ही है जिसे कुछ नहीं मिला।

Published: 28 Feb 2018, 11:28 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 28 Feb 2018, 11:28 AM IST