देश

झारखंड: पलामू में बीजेपी विधायक पर बीडीओ के साथ मारपीट का आरोप, एफआईआर दर्ज

झारखंड में पलामू जिले के मनातू ब्लॉक के बीडीओ ने पांकी के बीजेपी विधायक डॉ. शशिभूषण प्रसाद मेहता और उनके समर्थकों पर मारपीट और उनके आवास में तोड़फोड़ के आरोप में एफआईआर दर्ज करायी है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

झारखंड में पलामू जिले के मनातू ब्लॉक के बीडीओ ने पांकी के बीजेपी विधायक डॉ. शशिभूषण प्रसाद मेहता और उनके समर्थकों पर मारपीट और उनके आवास में तोड़फोड़ के आरोप में एफआईआर दर्ज करायी है। यह मामला करीब डेढ़ महीने पुराना है, लेकिन इसमें एफआईआर अब दर्ज हुई है। विधायक डॉ शशिभूषण मेहता पिछले दिनों मनातू ब्लॉक में प्रखंड प्रमुख के कार्यालय का उद्घाटन करने गए थे। इस दौरान प्रखंड विकास पदाधिकारी मौके पर मौजूद नहीं थे। इसपर विधायक डॉ शशिभूषण प्रसाद मेहता और उनके समर्थक प्रखंड विकास पदाधिकारी के सरकारी आवास पर पहुंच गए। इस दौरान विधायक ने प्रखंड विकास पदाधिकारी पर ऑफिस आवर में शराब पीने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया था। बीडीओ पर कार्रवाई की मांग को लेकर विधायक धरना पर बैठ गए। विधायक और उनके समर्थकों के हंगामे के विरोध में सरकारी कर्मचारी भी हड़ताल पर चले गए। इस पर वरीय अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हो गया था।

Published: undefined

इसी दौरान बीडीओ सुनील प्रकाश ने विधायक और उनके लोगों पर मारपीट, बदसलूकी और आवास में तोड़-फोड़ का आरोप लगाते हुए थाने में आवेदन दिया था। इसी आवेदन के आधार पर एफआईआर अब दर्ज की गई है। इस संबंध में विधायक की ओर से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल पायी है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined