देश

कमलेश तिवारी की मां का बड़ा बयान, कहा- पुलिस के दबाव में सीएम योगी से मिले, इंसाफ नहीं मिला तो उठाएंगे तलवार

कमलेश तिवारी के परिवार ने लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के दौरान परिवार ने सीएम योगी से दोषियों को मौत की सजा दिलवाने की मांग की। सीएम योगी से मुलाकात के बाद कमलेश तिवारी की मां ने यह बयान दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

हिन्दू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की लखनऊ में दफ्तर में घुसकर दिनदहाड़े हत्या के बाद राज्य की योगी सरकार डैमेज कंट्रोल में जुटी हुई है। एक तरफ वो कमलेश तिवारी के परिजनों को मनाने में जुटी है तो वहीं दूसरी तरफ वह हिंदू महासभा को शांत करने में जुटी हुई है, ताकि हिंदू महासभा कहीं कड़ा रुख अख्तियार न कर ले।

Published: 20 Oct 2019, 8:27 PM IST

इन सबके बीच कमलेश तिवारी की मां ने बड़ा बयान दिया है, जिससे योगी सरकार और उसकी पुलिस की सच्चाई सबके सामने आ गई है। कमलेश तिवारी की मां ने कहा कि पुलिस के दबाव में उन्होंने और उनके परिवार ने सीएम योगी से लखनऊ में मुलाकात की है। उन्होंने यह भी कहा कि इंसाफ नहीं मिला तो उनका परिवार तलवार उठाएगा।

Published: 20 Oct 2019, 8:27 PM IST

गौरतलब है कि रविवार को कमलेश तिवारी के परिवार ने लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के दौरान परिवार ने सीएम योगी से दोषियों को मौत की सजा दिलवाने की मांग की। सीएम योगी से मुलाकात के बाद कमलेश तिवारी की मां ने यह बयान दिया है। कमलेश तिवारी की मां के बयान से साफ जाहिर होता है कि उनके परिवार को योगी सरकार और उसकी पुलिस पर भरोसा नहीं है। इससे पहले शनिवार को कमलेश तिवारी के बेटे का बड़ा बयान सामने आया था, जिसमें उन्हें साफ कहा था कि उन्हें योगी की पुलिस और प्रशासन पर बिलकुल भी भरोसा नहीं है।

Published: 20 Oct 2019, 8:27 PM IST

कमलेश तिवारी के बेटे सत्यम तिवारी ने कहा था कि उन्हें किसी पर भी भरोसा नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरे पिता को सुरक्षा दी गई थी, बावजूद इसके उनकी हत्या कर दी गई। सत्यम तिवारी ने कहा कि ऐसे में वह पुलिस-प्रशासन पर भी कैसे भरोसा करें।

Published: 20 Oct 2019, 8:27 PM IST

कमलेश तिवारी के बेटे ने मौजूदा एसआईटी की जांच पर भी भरोसा नहीं जताया। उन्होंने कहा कि हम चाहते है कि मेरे पिता की हत्या की जांच एनआईए करे। सत्यम तिवारी ने यह मांग इसलिए भी की, क्योंकि इस तरह की खबरें सामने आई थीं कि कमलेश तिवारी आतंकी संगठन आईएसआईएस के निशाने पर थे। 2017 में गुजरात एटीएस की गिरफ्त में आए आईएसआईएस के दो आतंकियों ने पूछताछ में इस बात का खुलासा किया था। आतंकियों के आकाओं ने उन्हें कमलेश का यू-ट्यब वीडियो दिखाकर कहा था कि हम लोगों को इसकी हत्या करनी है।

Published: 20 Oct 2019, 8:27 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 20 Oct 2019, 8:27 PM IST