देश

Karnataka: BJP समाज को बांट रही है: शिवमोग्गा ईद हिंसा विवाद पर उपमुख्यमंत्री शिवकुमार ने साधा निशाना

डी.के. शिवकुमार ने कहा कि बीजेपी समाज को बांटने में लगी है, जबकि कांग्रेस सबको साथ लाने की कोशिश कर रही है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डी.के. शिवकुमार ने शुक्रवार को बीजेपी पर जमकर हमला बोला। शिवकुमार ने भगवा पार्टी पर समाज को बांटने का आरोप लगाया। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी समाज को बांटने में लगी है, जबकि कांग्रेस सबको साथ लाने की कोशिश कर रही है।

Published: undefined

पत्रकारों से बात करते हुए शिवकुमार ने कहा कि कांग्रेस सरकार लोगों को एक साथ लाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा, “हमारे जिला प्रभारी मंत्री ने शिवमोग्गा शहर में हिंदुओं और मुसलमानों से मुलाकात की और उनसे बात की। उन्होंने उन्हें धैर्यपूर्वक सुना है।"

Published: undefined

शिवकुमार ने कहा, "यहां किसी की रक्षा करने का कोई सवाल ही नहीं है। जिसने भी कानून का उल्लंघन किया है और अपराध किया है, उसे दंडित किया जाएगा। लेकिन, बीजेपी नेता अपनी सूची के अनुसार चयनित घरों में गए थे।"

Published: undefined

शिवकुमार ने कहा, "कर्नाटक के मुख्यमंत्री के रूप में एस.एम. कृष्णा के कार्यकाल के दौरान कुवेम्पु द्वारा लिखी गई कविता को क्षेत्रीय गान के रूप में बनाया गया था। गान कहता है कि कर्नाटक सभी लोगों का एक सुंदर उद्यान है और यह वह संदेश है जो कांग्रेस पार्टी दे रही है।"

Published: undefined

उन्होंने कहा, "कांग्रेस पार्टी का उद्देश्य सभी लोगों का सुंदर बगीचा बनाना है जैसा कि क्षेत्रीय गीत में कहा गया है। बीजेपी की तथ्यान्वेषी समिति अपनी योजनाबद्ध स्क्रिप्ट पर अमल कह रही है। हम समाज को एकजुट कर रहे हैं और वे इसे विभाजित कर रहे हैं।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined