देश

वीडियो: तेलंगाना में टीआरएस विधायक के भाई की गुंडागर्दी, महिला पुलिसकर्मी को लाठियों से पीटा

फॉरेस्ट रेंज अधिकारी सी अनीता उग्र भीड़ को समझाने की कोशिश कर रही थी तभी कार्यकर्ताओं ने उस पर लाठियां बरदा दीं। जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

तेलंगाना में तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी सामने आई है। राज्य के आसिफाबाद में पेड़ लगाने के लिए पहुंची वन रक्षकों की टीम और पुलिस के लोगों पर लाठियां बरसाईं। कार्यकर्ताओं ने एक महिला पुलिस कर्मी को भी बुरी तरह से जख्मी कर दिया।

Published: undefined

फॉरेस्ट रेंज अधिकारी सी अनीता उग्र भीड़ को समझाने की कोशिश कर रही थी कि सरकार के आदेश के अनुसार ही ऐसा किया जा रहा है। लेकिन भीड़ के लोगों ने उनकी एक न सुनी और उन पर लाठियां बरदा दीं। जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गई। हमलावरों ने पुलिस के गाड़ियों और ट्रैक्टरों को भी नुक्सान पहुंचाया। स्थति पर काबू पाने के लिए और पुलिस कर्मियों को बुलाना पड़ा। हालांकि मामला शनिवार का बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, वन विभाग और पुलिस की टीम आसिफाबाद जिले के सिरपुर कागजनगर ब्लॉक में वृक्षारोपण के लिए पहुंची थी। तभी कार्यकर्ताओं ने टीम पर हमला कर दिया। हालांकि उनके पार्टी से संबंधित होने की पुष्टि नहीं हो पाई है।

Published: undefined

यह पूरा वाकिया पुलिस बल की मौजूदगी में हुआ। महिला पुलिसकर्मी को लाठी लगने के बाद जब वह रोने चीखने लगी तब वहां मौजूद पुलिसकर्मी सक्रिय हुए और उसे बचाने के लिए आगे आये। इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो गया है। पुलिस हमलावरों की जांच में जुटी है। हालांकि महिला पुलिसकर्मी पर हमला करने वाले की पहचान पुलिस ने कर ली है। पुलिस के मुताबिक महिला पुलिसकर्मी पर हमला करने वाले शख्स का नाम कोनेरू कृष्णा है। वह स्थानीय निकाय का चेयरमैन है और इलाके के टीआरएस विधायक का भाई है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined