देश

स्वस्थ होकर अस्पताल से घर लौटीं ‘स्वर कोकिला’ लता मंगेशकर, प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली आइकॉनिक सिंगर लता मंगेशकर ने 28 सितंबर को ही अपना 90वां जन्मदिवस मनाया था। कुछ समय पहले लता मंगेशकर की तबियत खराब हो जाने की वजह से उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल से रविवार को दिग्गज गायिका लता मंगेशकर को छुट्टी मिल गई। निमोनिया के इलाज के लिए 28 दिनों तक वहां भर्ती रहने के बाद वह घर वापस लौट आईं हैं।

Published: undefined

अपने स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "नमस्कार, पिछले 28 दिनों से मैं ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती थी। मुझे निमोनिया हुआ था। डॉक्टरों ने कहा कि मुझे अस्पताल में रहकर इलाज कराना चाहिए और पूर्ण रूप से स्वस्थ होने के बाद घर वापस लौटना चाहिए। माई और बाबा के आशीर्वाद से आज मैं घर वापस लौट आई हूं।" उन्होंने डॉक्टरों और अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया।

Published: undefined

लता मंगेशकर ने लिखा, "मेरे सभी शुभचिंतकों का हृदय से आभार। आपकी प्रार्थनाएं और शुभकामनाओं ने काम किया और मैं इसके लिए आप सभी का तहे दिल से धन्यवाद करती हूं। ब्रीच कैंडी के मेरे सभी डॉक्टर मेरे लिए देवदूत के समान रहे, मैं उनका भी शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। नर्सिग स्टाफ असाधारण रहा है। आपका अंतहीन प्यार और आशीर्वाद अनमोल है। फिर से धन्यवाद।"

Published: undefined

बता दें कि कुछ समय पहले लता मंगेशकर की तबियत खराब हो जाने की वजह से उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कई दिनों तक उनकी तबियत काफी गंभीर बनी हुई थी, जिसके बाद से ही उनके फैंस उनकी सलमाती की दुआएं मांग रहे थे। 16 नवम्बर को लता मंगेशकर के प्रवक्ता ने कहा था कि उनकी तबीयत आज सही है।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली आइकॉनिक सिंगर लता मंगेशकर ने 28 सितंबर को ही अपना 90वां जन्मदिवस मनाया था। उन्हें वर्ष 2001 में देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान 'भारत रत्न' से नवाजा गया। उन्होंने 36 भारतीय भाषाओं में गाने गाए हैं।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined