देश

दिल्ली के ‘मैडम तुसाड्स’ में क्रिसमस पर आपका इंतजार कर रहे हैं तरह-तरह के संता 

दिल्ली में कनॉट प्लेस की रीगल बिल्डिंग में मैडम तुसाड्स म्यूजियम ने क्रिसमस पर आइकन्स के नए लुक जारी किए हैं, जिन्हें क्रिसमस के विशेष थीम के अनुसार डिजाइन और स्टाइल किया गया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS दिल्ली का मैडम तुसाड्स म्यूजियम

दिल्ली में कनॉट प्लेस की रीगल बिल्डिंग में मैडम तुसाड्स म्यूजियम क्रिसमस सीजन की शुरुआत के साथ ही फेस्टिव लुक के साथ तैयार है। पैट्रंस और गेस्ट के मिजाज को ध्यान में रखते हुए यहां काफी उत्साहजनक सरप्राइज रखे गए हैं। म्यूजियम में आने वाले लोग किम कार्दाशियां, बेयोंसे नोल्स और कपिल शर्मा के क्रिसमस संस्करण को देख सकेंगे जो क्रिसमस की छुट्टियों को और खास बनाते हैं। इसके अलावा, इस आकर्षण ने इस सीजन में आने वाले दर्शकों का उत्साह दोगुना करने के लिए टिकटों पर स्पेशल ऑफर-एडल्ट्स ऐट किड्स प्राइस-भी पेश किया है।

इसी महीने खुला ‘मैडम तुसाड्स’ म्यूजियम लोगों को काफी पसंद आ रहा है। मैडम तुसाड्स ने आइकन्स के नए लुक जारी किए हैं, जिन्हें क्रिसमस के विशेष थीम के अनुसार डिजाइन और स्टाइल किया गया है। मर्लिन एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के जनरल मैनेजर और डायरेक्टर ने कहा, "भारत में हमारे द्वारा पहली बार फिगर्स जारी करने से लेकर अभी तक हमें दिल्ली से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। ‘मैडम तुसाड्स’ दुनियाभर में लोगों को मनोरंजन उपलब्ध कराने के लिए मशहूर है और इसे लेकर लोगों में कितना उत्साह है, भारत इसका प्रमाण है। हमारे पहले क्रिसमस को और मजेदार बनाने वाले सेक्सी सैंटा भारत के लोगों के लिए पेश की गई चैंकाने वाली चीजों में से एक है और यह उनके त्योहारी मूड को बेहतर बनाएगा।”

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined