देश

मध्य प्रदेश: बीजेपी विधायक का विवादित बयान, कहा, बाल विवाह से रुकती हैं लव जिहाद जैसी घटनाएं

बीजेपी विधायक गोपाल परमान ने कहा कि पहले गांवों में शादी बचपन में हो जाती थी, तो उससे व्यक्ति की मानसिकता सुरक्षित हो जाती थी। अब सही समय पर शादी नहीं होने की वजह से लव जिहाद जैसी घटनाएं होती हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया मध्य प्रदेश के बीजेपी विधायक गोपाल परमान

मध्य प्रदेश के बीजेपी विधायक गोपाल परमान ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने बाल विवाह की वकालत की है। परमान ने कहा कि वक्त पर शादी नहीं होने से लव जिहाद जैसी घटनाएं बढ़ती हैं। उनके मुताबिक, बाल विवाह से लव जिहाद जैसी घटनाएं रुकती हैं।

Published: 06 May 2018, 11:30 AM IST

मीडिया से बात करते हुए बीजेपी विधायक ने कहा, “पहले गांवों में बच्चों की शादी बचपन में हो जाती थी, तो उससे व्यक्ति की मानसिकता सुरक्षित हो जाती थी। आज अगर किसी की शादी सही समय पर नहीं होती तो वह भटक जाता है और फिर लव जिहाद जैसी घटनाएं होती हैं।

बीजेपी विधायक गोपाल परमान से पहले छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री रामसेवक पैकरा ने भी विवादित बयान दिया। उन्होंने रायपुर में पीलिया से हो रही मौतों को ईश्वरीय बता दिया। पैकरा ने कहा “पीलिया से मौतें तो होती रहती है, यह एक स्वाभाविक बात है। इस पर किसी का रोक नहीं है, यह तो ईश्वरीय घटना है।”

यह कोई पहला मामला नहीं है जब बीजेपी के नेताओं ने विवादित बयान दिया है। इससे पहले भी बीजेपी के नेता विवादित बयान दे चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्री पार्टी के नेताओं को ऐसे बयानों से बचने की नसीहत दे चुके हैं, बावजूद इसके बीजेपी नेताओं का विवादित बयान थमने का नाम नहीं ले रहा है।

Published: 06 May 2018, 11:30 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 06 May 2018, 11:30 AM IST