देश

मध्य प्रदेश: सीएम कमलनाथ बोले- कैलाश विजयवर्गीय तय करें वह बीजेपी नेता हैं या माफिया नेता

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी महासचिव विजयवर्गीय द्वारा पिछले दिनों इंदौर में दिए गए बयान को लेकर कहा, “यह तो कैलाश विजयवर्गीय को ही तय करना पड़ेगा कि वह बीजेपी के नेता बने रहना चाहते हैं या माफिया का नेता बनना चाहते हैं।”

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय द्वारा इंदौर में दिए गए आग लगाने वाले बयान पर रविवार को तंज कसा है। उन्होंने कहा कि यह विजयवर्गीय को तय करना है कि वह बीजेपी के नेता रहना चाहते हैं या माफिया के नेता।

Published: undefined

मुख्यमंत्री कमलनाथ से यहां संवाददाताओं ने विजयवर्गीय द्वारा पिछले दिनों इंदौर में दिए गए बयान पर सवाल किया तो उन्होंने कहा, "यह तो कैलाश विजयवर्गीय को ही तय करना पड़ेगा कि वह बीजेपी के नेता बने रहना चाहते हैं या माफिया का नेता बनना चाहते हैं।"

Published: undefined

बता दें कि बीजेपी महासचिव विजयवर्गीय ने इंदौर में शहर की समस्याओं को लेकर एक बैठक बुलाई थी, जिसमें उन्होंने अधिकारियों को बुलाया था। जब अधिकारी बैठक में नहीं पहुंचे तो विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं के साथ संभागायुक्त के निवास के सामने धरना दिया। इस दौरान उनकी अधिकारियों से बहस भी हुई। बहस के दौरान विजयवर्गीय ने कहा था, "अगर संघ के पदाधिकारी शहर में न होते तो इंदौर में आग लगा देता।"

Published: undefined

रविवार को बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय समेत बीजेपी के ही 350 लोगों पर केस दर्ज किया गया है। सभी पर धारा 144 के उल्लंघन का आरोप है।

Published: undefined

राज्य में यूरिया संकट के सवाल पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इसके लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा, "यह केंद्र सरकार के रवैए के कारण हुआ है। केंद्र ने लापरवाही की है और यह उसी का नतीजा है।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined