देश

संजय राउत को ईडी के नोटिस पर ममता ने केंद्र पर निशाना साधा, कहा- अगर आप सच बोलते हैं तो CBI और ED आपको परेशान करेंगे

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शिवसेना नेता संजय राउत को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समन को लेकर सोमवार को केंद्र पर निशाना साधा।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शिवसेना नेता संजय राउत को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समन को लेकर सोमवार को केंद्र पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, "मैंने सुना है कि महाराष्ट्र में शिवसेना के एक नेता को आज ईडी से समन मिला है। मैंने सुना है कि उनकी संपत्ति को भी कुर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। यह बीजेपी की रणनीति है। जब भी वे किसी विपक्षी नेता को परेशान करना चाहते हैं या राज्य सरकार को गिराना चाहते हैं।"

Published: undefined

उन्होंने बर्दवान में एक सरकारी समारोह में अपने संबोधन में कहा, "यह हर जगह किया जा रहा है। अगर आप सच बोलते हैं तो सीबीआई और ईडी आपको परेशान करेंगे। देश या जीवन इस तरह आगे नहीं बढ़ सकता है। सभी को इस तरह क्यों धमकी दी जाती है?"

Published: undefined

दूसरी ओर, विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने कूचबिहार जिले में एक रैली में 2024 तक पश्चिम बंगाल सरकार को गिराने की धमकी में महाराष्ट्र का हवाला दिया।

Published: undefined

उन्होंने कहा, इसकी शुरूआत महाराष्ट्र से हुई है। अब राजस्थान और झारखंड से होते हुए हम पश्चिम बंगाल पहुंचेंगे और 2024 तक यहां राज्य सरकार को खत्म कर देंगे। सभी चार राज्यों में वर्तमान में विपक्षी दलों का शासन है।

Published: undefined

इस बीच, मुख्यमंत्री ने रक्षा भर्ती की अग्निपथ योजना पर भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा।
"छह महीने के प्रशिक्षण की अवधि से गुजरने के बाद, एक को केवल चार साल के लिए नियुक्त किया जाएगा। उसके बाद ये युवा क्या करेंगे? सिर्फ चार साल की कमाई से कोई अपने जीवन का खर्च कैसे उठा सकता है?"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined