देश

सिसोदिया के साथ 'दुर्व्यवहार'? दिल्ली पुलिस पर भड़के केजरीवाल, वीडियो शेयर कर बोले- क्या ऊपर से कहा गया है?

अरविंद केजरीवाल ने आप मंत्री आतिशी द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो को रीट्वीट करते हुए पूछा, क्या पुलिस को मनीष जी के साथ इस तरह दुर्व्यवहार करने का अधिकार है?

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में मनीष सिसोदिया के साथ 'दुर्व्यवहार' करने के लिए दिल्ली पुलिस की आलोचना की। केजरीवाल ने आप मंत्री आतिशी द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो को रीट्वीट करते हुए पूछा, क्या पुलिस को मनीष जी के साथ इस तरह दुर्व्यवहार करने का अधिकार है? क्या पुलिस को ऊपर से ऐसा करने के लिए कहा गया है?

Published: undefined

अपने ट्वीट में आतिशी ने कहा था, राउज एवेन्यू कोर्ट में इस पुलिसकर्मी द्वारा मनीष जी के साथ दुर्व्यवहार चौंकाने वाला है। दिल्ली पुलिस को उन्हें तुरंत निलंबित करना चाहिए। जवाब में, दिल्ली पुलिस ने आरोप को खारिज करते हुए दावा किया कि यह प्रोपैगैंडा था।

Published: undefined


दिल्ली पुलिस ने हिंदी में ट्वीट किया, राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी के दौरान मनीष सिसोदिया के प्रति पुलिस के दुर्व्यवहार के आरोप दुष्प्रचार हैं। पुलिस की प्रतिक्रिया, जैसा कि वीडियो में देखा गया है, सुरक्षा कारणों से आवश्यक थी। न्यायिक हिरासत में मीडिया को बयान देना कानून द्वारा प्रतिबंधित है।

Published: undefined

इससे पहले राउज एवेन्यू कोर्ट ने ईडी द्वारा जांच की जा रही दिल्ली आबकारी नीति मामले में सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 1 जून तक बढ़ा दी। जेल अधिकारियों को कहा गया है कि पढ़ने के लिए सिसोदिया को कुर्सी और टेबल मुहैया करने उनके अनुरोध पर विचार करे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined