देश

चोरों और घोटालेबाजों को बचाने के लिए राहुल गांधी को निशाना बना रही मोदी सरकार, लोकतंत्र से हो रहा खिलवाड़: कांग्रेस

गोवा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए डॉ. मोहम्मद ने कहा कि चोरों और घोटालेबाजों को बचाने के लिए मोदी सरकार राहुल गांधी को निशाना बना रही है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

केंद्र की बीजेपी सरकार पर तीखा हमला करते हुए कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. शमा मोहम्मद ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपने 'परम मित्र' अडानी को बचाने के लिए लोकतंत्र को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की अयोग्यता सुनियोजित तरीके से की गई, हालांकि, कांग्रेस लोगों की आवाज के दमन के खिलाफ जीत हासिल करेगी।

Published: undefined

गोवा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए डॉ. मोहम्मद ने कहा कि चोरों और घोटालेबाजों को बचाने के लिए मोदी सरकार राहुल गांधी को निशाना बना रही है। गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमित पाटकर और मीडिया सेल के अध्यक्ष अमरनाथ पंजिकर भी उपस्थित थे।

Published: undefined

कांग्रेस नेता की अयोग्यता को 'अलोकतांत्रिक' करार देते हुए उन्होंने कहा, 'वे राहुल गांधी को कमजोर करने के लिए सब कुछ करेंगे, लेकिन हम सभी उनके साथ खड़े होने और अपने लोकतंत्र को बचाने के लिए काफी मजबूत हैं।'

संसद में अपने भाषण में अदानी मेगा घोटाले पर सवाल पूछने के लिए राहुल गांधी को निशाना बनाया गया है। उन्होंने कहा, अपने भाषण के दौरान, राहुल गांधी ने कहा था कि अडानी से जुड़ी शेल कंपनियों में 20,000 करोड़ रुपये हैं और पूछा था कि यह पैसा किसका है? उन्होंने अडानी के साथ मोदी के संबंधों पर सवाल उठाया था। लेकिन सत्ता पक्ष इन सवालों पर चुप रहा।

Published: undefined


उन्होंने कहा, राहुल गांधी को संसद में बोलने के अवसर से वंचित कर दिया गया था। यह केवल इसलिए, क्योंकि वह मोदी और अडानी के संबंधों को उजागर कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को सुनियोजित तरीके से लोकसभा से अयोग्य घोषित किया गया और इसके पीछे की जल्दबाजी देश की जनता ने देखी है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined