देश

मोदी की ‘झूठ की फैक्टरी’ अब नहीं चलेगी, पीएम डरे हुए हैं इसलिए कांग्रेस पर कर रहे हमला: खड़गे

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने देश के एक छोर से दूसरे छोर तक ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का नेतृत्व किया, जबकि मोदी ‘भारत तोड़ो’ के लिए काम कर रहे हैं।

खड़गे ने कहा कि देश में बेरोजगारी एक बड़ी समस्या है।
खड़गे ने कहा कि देश में बेरोजगारी एक बड़ी समस्या है। 

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने उनकी पार्टी के घोषणा पत्र पर मुस्लिम लीग की छाप होने संबंधी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के दावे को खारिज करते हुए शनिवार को कहा कि ‘‘मोदी की झूठ की फैक्टरी’’ हमेशा नहीं चलेगी।

Published: undefined

असम में बारपेटा जिले के कायकुची में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए खड़गे ने कहा कि देश में बेरोजगारी एक बड़ी समस्या है और 65 प्रतिशत शिक्षित युवाओं के पास नौकरियां नहीं हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि बीजेपी देश का धन लूट रही है और इसे अमीरों को दे रही है।

Published: undefined

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने देश के एक छोर से दूसरे छोर तक ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का नेतृत्व किया, जबकि मोदी ‘भारत तोड़ो’ के लिए काम कर रहे हैं। खड़गे ने दावा किया, ‘‘प्रधानमंत्री मोदी कांग्रेस पर हमले कर रहे हैं क्योंकि वह इससे डरे हुए हैं।’’

Published: undefined

मोदी ने उत्तर प्रदेश के आगरा में एक चुनावी रैली में बृहस्पतिवार को कहा था कि इस चुनाव में कांग्रेस ने जो घोषणा पत्र जारी किया है, उस पर शत प्रतिशत मुस्लिम लीग की छाप है।

पीटीआई के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined