देश

सुशांत केस: ड्रग्स मामले में रिया से NCB ने आज 8 घंटे तक की कड़ी पूछताछ, जानें किस तरह के पूछे गए सवाल!

लगातार दूसरे दिन भी रिया चक्रवर्ती से एनसीबी की टीम ने पूछताछ की। सोमवार को करीब 8 घंटे से ज्यादा देर तक अधिकारियों ने सवाल जवाब किए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कल फिर रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

सुशांत सिंह मौत मामले में आज फिर मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ हुई। सोमवार को कीब 8 घंटे से ज्यादा एनसीबी के अधिकारियों ने रिया से सवाल जवाब किए। सोमवार सुबह कई 9.30 बजे रिया चक्रवर्ती एनसीबी दफ्तर पहुंची थी। वहीं एनसीबी अधिकारियों ने बताया कि कल फिर रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की जाएगी। रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के बाद एनसीबी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि गिरफ्तार किए गए लोगों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट के सामने 9 सितंबर को पेस किया जाएगा।

Published: undefined

इससे पहले रविवार को रिया चक्रवर्ती से रविवार को करीब 6 घंटे तक पूछताछ की गई थी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने रविवार को पूछताछ में ड्रग्स लेने की बात कुबूल की थी। खबर है कि रिया ने शौविक के साथ ड्रग्स चैट को सही बताया। रिया ने कहा कि कहा मैंने ही शौविक के साथ वो चैट किए थे। एनसीबी रिया के जवाबों से संतुष्ट नहीं है।

एनसीबी की पूछताछ में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने माना है कि 17 मार्च को सैमुअल मिरांडा ड्रग्स लेने जैद के पास गया था, उसकी जानकारी उसे थी। पूछताछ में रिया ने एनसीबी के अधिकारियों को बताया कि उसे न सिर्फ इसकी जानकारी थी बल्कि वो और शोविक ड्रग्स पैडलर जैद से ड्रग्स के लिए कॉर्डिनेशन कर रहे थे।

Published: undefined

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती से पूछताछ से पहले एनसीबी ने कहा था कि जब रिया पूछताछ के लिए पेश होंगी तो वह उनके छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती, राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और राजपूत के निजी स्टाफ सदस्य दीपेश सावंत से उनका आमना-सामना कराना चाहती है, जिससे इस कथित मादक पदार्थ गिरोह में सभी की भूमिकाएं स्पष्ट हो सकें। आपको बता दें, एनसीबी ने अब तक इस मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से सात इस जांच से सीधे तौर पर जुड़े हुए हैं जबकि दो को उसने एनडीपीएस कानून की धाराओं के तहत जांच शुरू होने के बाद गिरफ्तार किया।

Published: undefined

गौरतलब है कि सुशांत सिंह मौत मामले में नार्कोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग्स कनेक्शन को लेकर जांच कर रही है। इससे पहले ड्रग्स मामले में एनसीबी इससे पहले शनिवार को, रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, उनके घर के हेल्पर दीपेश सावंत की गिरफ्तारी के बाद उन्हें 9 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया। आपको बता दें, एनसीबी ने शुक्रवार देर रात रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में BJP पर बरसे राहुल गांधी, बोले- ये चुनाव संविधान और लोकतंत्र बचाने के लिए

  • ,
  • BJP और RSS संविधान को बदलना और नष्ट करना चाहते हैं, लेकिन दुनिया की कोई ताकत ऐसा नहीं कर सकती: राहुल गांधी

  • ,
  • अखिलेश यादव का RSS पर बड़ा हमला, कहा- ये दुनिया का सबसे खतरनाक परिवार, वोट के लिए आरक्षण पर बदले इसके सुर

  • ,
  • प्रियंका ने प्रज्वल रेवन्ना मामले पर मोदी को घेरा, पूछा- वह देश छोड़कर भाग गया, पीएम को पता कैसे नहीं चला

  • ,
  • खेल: पूर्व सेलेक्टर श्रीकांत ने की रिंकू सिंह की तारीफ और तीरंदाज दीपिका फिर टारगेट ओलंपिक पोडियम स्कीम में शामिल