देश

हार्दिक ने नितिन पटेल को दिया ऑफर, 10 विधायकों को लेकर छोड़ दें पार्टी, कांग्रेस से बात कर दिलाएंगे अच्छा पद

बीजेपी से नाराज गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल की इस्तीफा देने की धमकी की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए हार्दिक ने कहा कि अगर बीजेपी नितिन पटेल का सम्मान नहीं करती तो उन्हें पार्टी छोड़ देनी चाहिए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया हार्दिक ने कहा कि नितिन पटेल को बीजेपी छोड़ देनी चाहिए

ऐसा लग रहा है कि गुजरात में बीजेपी की सरकार बनने के बाद ही मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की कैबिनेट में दरार पड़ गई है। खबर आ रही है कि वित्त मंत्रालय और शहरी विकास मंत्रालय नहीं मिलने से नाराज राज्य के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने इस्तीफा देने की धमकी दी है।

इस पूरे मामले को यहां विस्तार से पढ़ें: गुजरात बीजेपी में फूट, डिप्टी सीएम ने दिया पार्टी को 3 दिन का अल्टीमेटम, 15 से ज्यादा विधायक कांग्रेस के संपर्क में

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए हार्दिक पटेल ने कहा है कि अगर बीजेपी गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल का सम्मान नहीं करती तो उन्हें पार्टी छोड़ देनी चाहिए। हार्दिक ने यह भी कहा कि अगर नितिन पटेल अपने 10 विधायकों के साथ बीजेपी छोड़ने के लिए तैयार हैं तो वह कांग्रेस से उन्हें अच्छा पद देने की बात करेंगे।

Published: 30 Dec 2017, 5:11 PM IST

गुजरात कैबिनेट के कई मंत्री अपना कार्यभार संभाल चुके हैं, लेकिन नितिन पटेल ने अभी तक अपना कार्यभार ग्रहण नहीं किया है। इतना ही नहीं, नितिन पटेल ने सरकारी गाड़ी का इस्तेमाल करना छोड़ दिया है और वे अपनी निजी गाड़ी से आ-जा रहे हैं।

Published: 30 Dec 2017, 5:11 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 30 Dec 2017, 5:11 PM IST