देश

उदयपुर हत्या पर राहुल बोले- धर्म के नाम पर क्रूरता बर्दाश्त नहीं, प्रियंका का ट्वीट- दोषियों को मिले सख्त सजा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि धर्म के नाम पर क्रूरता बर्दाश्त नहीं की जा सकती। उदयपुर की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गांधी ने ट्वीट किया, "मैं उदयपुर में हुई जघन्य हत्या से स्तब्ध हूं। धर्म के नाम पर क्रूरता बर्दाश्त नहीं की जा सकती।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि धर्म के नाम पर क्रूरता बर्दाश्त नहीं की जा सकती। उदयपुर की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गांधी ने ट्वीट किया, "मैं उदयपुर में हुई जघन्य हत्या से स्तब्ध हूं। धर्म के नाम पर क्रूरता बर्दाश्त नहीं की जा सकती। इस क्रूरता से आतंक फैलाने वालों को तुरंत दंडित किया जाना चाहिए।

Published: undefined

शांति बनाए रखने की अपील करते हुए उन्होंने ट्वीट में लिखा, हम सभी को एक साथ नफरत को हराना है। मैं सभी से अपील करता हूं कि कृपया शांति और भाईचारा बनाए रखें।

Published: undefined

राजस्थान के उदयपुर में मंगलवार को बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा का सोशल मीडिया पर कथित रूप से समर्थन करने के आरोप में एक दर्जी का सिर कलम कर दिया गया।
दोनों हमलावरों ने इस घटना को कैमरे में भी रिकॉर्ड किया और एक अन्य वीडियो पोस्ट में कहा कि उन्होंने इस्लाम के अपमान का बदला लिया। बाद में उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Published: undefined

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी इस भीषण घटना की निंदा की। उन्होंने कहा कि इस घटना के लिए निंदा पर्याप्त नहीं है।

उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया, इस हिंसक घटना की जितनी भी निंदा की जाए कम है। दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। धर्म के नाम पर नफरत और हिंसा फैलाने वाले मंसूबे हमारे देश और समाज के लिए घातक हैं।

Published: undefined

उन्होंने कहा, हमें मिलकर शांति और अहिंसा के प्रयासों को मजबूत करना है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined