देश

मोदी को सांप-मगरमच्छ दिखाने वाली पाकिस्तानी गायिका का पाकिस्तान ने ही काटा चालान, जानिए क्या है पूरा मामला

कुछ दिन पहले पीरजादा ने एक वीडियो जारी किया था जिसमें उन्होंने ‘जुल्म के शिकार कश्मीरियों’ के समर्थन में आवाज उठाते हुए मोदी को सांप और मगरमच्छ दिखाकर ‘डराया’ था। 

फोटो: आईएएनएस
फोटो: आईएएनएस 

भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेकर उन्हें सांप और मगरमच्छ दिखाने वाली पाकिस्तानी गायिका राबी पीरजादा एक अलग ही तरह के संकट में पड़ गई हैं। उन्हें पाकिस्तान के वन्यजीव विभाग ने गैरकानूनी तरीके से सांप और मगरमच्छ रखने के मामले में चालान भरने को कहा है। पीरजादा ने कल्पना में भी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा और इसी से वह तिलमिला उठीं। उन्हें लगा था कि वह एक 'बड़ा देशभक्ति का काम' कर रही हैं लेकिन यह काम गैरकानूनी निकला और इस पर वह बरस पड़ीं और कहा कि यह सांप और मगरमच्छ उनके नहीं हैं और यह कि ऐसी ही बातों से पता चलता है कि बहुत सारे भारतीय 'गद्दार पाकिस्तानियों' से कहीं बेहतर हैं। उन्होंने वन्यजीव विभाग को खरीखोटी सुनाई।

Published: 16 Sep 2019, 9:44 AM IST

कुछ दिन पहले पीरजादा ने एक वीडियो जारी किया था जिसमें उन्होंने 'जुल्म के शिकार कश्मीरियों' के समर्थन में आवाज उठाते हुए मोदी को सांप और मगरमच्छ दिखाकर 'डराया' था। इसी वीडियो पर वन्यजीव विभाग ने कहा कि इन जानवरों को घर में रखने की इजाजत नहीं है और पीरजादा का चालान काट दिया।

अब पीरजादा ने एक और वीडियो जारी किया है। इसमें उन्होंने कहा कि सांप और मगरमच्छ उनके नहीं हैं। वह इन्हें संपेरों से लेकर वीडियो और शो में दिखाती हैं। इससे संपेरों को भी पैसा मिल जाता है।

Published: 16 Sep 2019, 9:44 AM IST

वीडियो में उन्होंने कहा, "पांच साल से इन सांपों के साथ तमाम न्यूज चैनलों में जा रही हूं। तब तो किसी ने कुछ नहीं कहा। कोई एक्शन नहीं लिया गया। लेकिन, जैसे ही मैंने मोदी को धमकी दी और उन्हें डराया तो अफसोस की बात है कि मेरे खिलाफ तुरंत कार्रवाई की गई।"

Published: 16 Sep 2019, 9:44 AM IST

पीरजादा ने किसी का नाम लिए बगैर कहा, "अगर आप लोग पाकिस्तान से प्यार नहीं कर सकते तो कम से कम गद्दारी तो मत करिए।"

Published: 16 Sep 2019, 9:44 AM IST

उन्होंने टीवी चैनलों को निशाने पर लेते हुए कहा, "मेरा वही वीडियो क्यों दिखाया जिसमें मैं मोदी की बात कर रही हूं। भारत वाकई आप लोगों से अच्छा है। मैं कभी भारतीयों की बुराई नहीं करती, सिर्फ मोदी की करती हूं। बहुत सारे भारतीय बहुत सारे इन पाकिस्तानियों से बेहतर हैं जो अपने मुल्क से गद्दारी करते हैं और वन्यजीव विभाग भी ऐसा ही गद्दार है।"

उन्होंने कहा कि अभी वन्यजीव विभाग की तरफ से उन्हें लिखित में कुछ नहीं मिला है। जैसे ही मिलेगा, वह विभाग पर मुकदमा ठोंक देंगी।

Published: 16 Sep 2019, 9:44 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 16 Sep 2019, 9:44 AM IST