देश

आठ दिन की न्यायिक हिरासत में पायल रोहतगी, पंडित नेहरु और मोतीलाल नेहरु पर की थी अभद्र टिप्पणी

पायल ने इसी साल 21 सितंबर को अपने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने जवाहर लाल नेहरु और मोतीलाल नेहरु को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की थी। पायल के खिलाफ आईटी एक्ट की धारा 66, 67 के तहत केस दर्ज किया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू और मोती लाल नेहरु पर अभद्र टिप्पणी के आरोप में गिरफ्तार एक्स बिग-बॉस प्रतिभागी मॉडल और अभिनेत्री पायल रोहतगी को राजस्थान के बूंदी की एक स्थानीय अदालत ने आठ दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। रविवार को पायल के खिलाफ आईटी एक्ट की धारा 66, 67 के तहत केस दर्ज किया गया था।

Published: undefined

दरअसल पायल ने इसी साल 21 सितंबर को अपने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने जवाहर लाल नेहरु और मोतीलाल नेहरु को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की थी। पायल की इस विडियो को संज्ञान में लेते हुए राजस्थान के समाजसेवी और यूथ कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इस संदर्भ में पायल को पुलिस की तरफ से नोटिस भी जारी किया गया था। रविवार को राजस्थान की बूंदी पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया था।

Published: undefined

पायल को सोमवार को एसीजेएम कोर्ट में पेश किया गया। पायल की ओर से अब मंगलवार को जमानत अर्जी पेश की जाएगी। हालांकि इस मामले में पायल ने ट्वीट करते हुए अपना पक्ष रखा था। उन्होंने कहा था कि विडियो में जो भी उन्होंने कहा, वो सब जानकारी उन्हें गूगल से प्राप्त हुई है।

Published: undefined

बता दें कि पायल रोहतगी इससे पहले भी अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं। उनकी इस तरह की हरकतों की वजह से मुंबई पुलिस ने उनका ट्विटर अकाउंट ब्लाक करवा दिया था। पायल रोहतगी बिग बॉस के आठवें सीजन में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं थीं। इसके बाद साल 2012 के बाद से उन्हें किसी भी फिल्म में काम करते नहीं देखा गया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined