देश

गोडसे को पूजने वाले लोग पटना पधारे हैं, अनुकंपाई सीएम ने गांधी मूर्ति को कैद कर लिया, तेजस्वी का नीतीश पर निशाना

गांधी मैदान के अंदर धरना देने की अनुमति देने से इनकार के बाद राष्ट्रीय जनता दल (आरडेडी) के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

गांधी मैदान के अंदर धरना देने की अनुमति देने से इनकार के बाद राष्ट्रीय जनता दल (आरडेडी) के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, "गोडसे को पूजने वाले लोग पटना पधारे हैं। उनके स्वागत में अनुकंपाई मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के गांधी मैदान में गांधी मूर्ति को कैद कर लिया, ताकि गांधी को मानने वाले लोग किसानों के समर्थन में गांधी जी के समक्ष संकल्प ना ले सकें।"

Published: undefined

उन्होंने कहा, "नीतीश जी, वहां पहुंच रहा हूं। रोक सको तो रोक लो।" गांधी मैदान में धरना शनिवार सुबह 10 बजे से होने वाला था। जिला मजिस्ट्रेट द्वारा अनुमति नहीं दिए जाने के कारण, तेजस्वी यादव सुबह 11.45 बजे तक कार्यक्रम स्थल पर नहीं पहुंच सके थे। तेजस्वी ने अपने अगले ट्वीट में कहा, धनदाता और अन्नदाता की इस लड़ाई में हम अन्नदाता के साथ खड़े है। क्या किसानों के समर्थन में आवाज़ उठाना, उनकी आय दुगुनी करने के लिए नए क़ानूनों में अनिवार्य रूप से MSP की माँग करना, खेत-खलिहान को बचाने की लड़ाई करना अपराध है? अगर है तो हम यह अपराध बार-बार करेंगे?

Published: undefined

इससे पहले, पटना के डीएम कुमार रवि ने आईएएनएस को बताया कि गांधी मैदान के अंदर धरने की अनुमति नहीं है। इसलिए, जिला प्रशासन ने राजद के आवेदन को खारिज कर दिया।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined