देश

'PM मोदी ने देश में खड़ी की जुमलेबाजी की इमारत', कांग्रेस नेता ने इस वीडियो के जरिए केंद्र पर साधा निशाना

महिला कांग्रेस की प्रमुख नेटा डिसूजा ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि देश में महंगाई बेरोजगारी गैस, पेट्रोल के डीजल के दाम महंगे है। इसलिए जनता सबक सिखाएगी।

फोटो: वीडियो स्क्रीनशॉट
फोटो: वीडियो स्क्रीनशॉट 

कांग्रेस ने बीजेपी आईटी सेल पर पलटवार करते हुए आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने देश में जुमलेबाजी की इमारत खड़ी कर दी। बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय और कांग्रेस के बीच ट्वीट को लेकर ठन गई है। कांग्रेस पार्टी ने इस ट्वीट को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को खरी-खोटी सुनाते हुए लोगों के समक्ष झूठ परोसने का आरोप लगाया है। पार्टी ने कहा है कि पीएम मोदी ने देश में जुमलेबाजी की इमारत खड़ी की है।

Published: undefined

महिला कांग्रेस की प्रमुख नेटा डिसूजा ने पीएम मोदी पर तंज करते हुए एक वीडियो ट्वीट किया। जिसमें दिखाया गया कि स्वच्छ भारत, गरीब कल्याण, इंद्रधनुष, सुरक्षा बीमा मोबाइल बैंकिंग, पीएम आवास योजना, काशी कॉरिडोर, बेटी पढ़ाओ और विदेश नीति के नाम पर देश को ठगा जा रहा है, इसलिए जनता पीएम मोदी को केंद्र की सत्ता से हटाएगी।

Published: undefined

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि देश में महंगाई बेरोजगारी गैस, पेट्रोल के डीजल के दाम महंगे है। इसलिए जनता सबक सिखाएगी।

इससे पहले सोमवार को राहुल गांधी ने आरएसएस, पीएम मोदी और बीजेपी पर जोरदार हमला बोला था। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी और आरएसएस को लगता है कि वो ही भारत हैं लेकिन ऐसा नहीं है। इन पर हमले का मतलब भारत पर हमला नहीं है। हां लेकिन भारत के स्वतंत्र संस्थाओं पर हमला करके वह भारत पर हमला जरूर कर रहे हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined