देश

'बहुत कमजोर और बेबस दिख रहे PM मोदी', मनोज झा बोले- जिसे भारत से आपत्ति वह हिंदुस्तानी नहीं

मनोज झा ने कहा कि विपक्षी गठबंधन इंडिया से पीएम मोदी घबरा गए हैं, इसलिए वो इंडिया को लेकर कई तरह की बातें कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा करके पीएम बहुत कमजोर और बबस दिख रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

देश में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीज भारत वर्सेस इंडिया को लेकर बहस जारी है। विपक्ष इस मामले को लेकर मोदी सरकार पर हमलावर है। आरजेडी सांसद मनोज झा ने गुरुवार को एक बार फिर से पीएम मोदी पर निशाना साधा है। झा ने कहा कि विपक्षी गठबंधन इंडिया से पीएम मोदी घबरा गए हैं, इसलिए वो इंडिया को लेकर कई तरह की बातें कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा करके पीएम बहुत कमजोर और बबस दिख रहे हैं।

Published: undefined

मनोज झा ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि हमें ‘भारत’ शब्द से कोई घबराहट नहीं है। हमारे नारे में भी ‘जुड़ेगा भारत, जीतेगा इंडिया’ है। जिसे ‘भारत’ से आपत्ति होगी वह हिंदुस्तानी नहीं है।

Published: undefined

उन्होंने आगे बताया कि पहले प्रधानमंत्री ने इंडियन मुजाहिदीन बोला, वह नहीं चला। ईस्ट इंडिया कंपनी बोला, वह भी नहीं चला। घमंडिया जैसा शब्द इस्तेमाल किया, जो शब्दकोश तक में नहीं, वह भी नहीं चला। यह निराशा आपको बहुत कमजोर, बेबस दिखा रहा है।

Published: undefined

इससे पहले मनोज झा ने विदेश मंत्री एस जयशंकर के बयान पर निशाना साधा था। दरअसल भारत वर्सेस इंडिया विवाद पर बोलते हुए विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा था कि- संविधान में इंडिया दैट इज भारत लिखा है। जयशंकर ने कहा था कि वो सभी को ये पढ़ने के लिए आमंत्रित करते हैं कि संविधान में साफ लिखा है इंडिया यानि भारत। इस पर पलटवार करते हुए आरजेडी सांसद ने कहा था कि- वो एस जयशंकर को उनके साथ संविधान पढ़ने के लिए आमंत्रित करते हैं। मनोज झा ने कहा कि- संविधान के आर्टिकल-1 में लिखा है कि इंडिया दैड इज भारत। मनोज झा ने निशाना साधते हुए कहा कि- 19 जुलाई से पहले विदेश मंत्री ने ऐसा कोई बयान क्यों नहीं दिया। एस जयशंकर अब बयान दे रहे हैं क्योंकि विपक्षी गठबंधन का नाम I.N.D.I.A हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined