देश

मध्य प्रदेश: सतना में भीषण सड़क हादसा, 6 बच्चों और ड्राइवर की मौत, पीएम, राहुल और शिवराज ने जताया दुख

मध्य प्रदेश के सतना जिले में बस और स्कूल वैन की टक्कर में 6 बच्चों समेत 7 लोगों की मौत हो गई। जबकि नौ लोग जख्मी हैं। इनमें दो बच्चों समेत कुछ ही हालत नाजुक है। 

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मध्य प्रदेश के सतना जिले में स्कूली वैन और बस के बीच हुई टक्कर में 6 स्कूली बच्चे समेत 7 लोगों की मौत से पूरा देश स्तब्ध है। पीएम मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है।

पीएम मोदी ने कहा, “सतना में हुई दुर्घटना से गहरा दुख पहुंचा है। संकट की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं। हादसे में जो घायल हुए हैं, मैं उनके शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना करता हूं।”

Published: 22 Nov 2018, 4:27 PM IST

घटना पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, “ मध्य प्रदेश में हुए बस हादसे की खबर सुनकर बहुत ही दुख पहुंचा है। ईश्वर से प्रार्थना है कि जो जख्मी हैं उन्हें जल्द से जल्द राहत मिले। बच्चों के माता-पिता के साथ मैं अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं।”

Published: 22 Nov 2018, 4:27 PM IST

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, “सतना सड़क हादसे की खबर से स्तब्ध हूं, मन दुखी है। हादसे में हताहत बच्चों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं।”

Published: 22 Nov 2018, 4:27 PM IST

कांग्रेस ने चुनाव अभियान प्रभारी और शिवपुरी से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिखा है, “सतना में बस दुर्घटना में 7 बच्चों की दुखद मृत्यु की खबर अत्यंत दुखदायी है। ईश्वर से प्रार्थना है कि मासूम बच्चों की आत्मा को शांति और उनके अभिभावकों को सहने की क्षमता दे।”

Published: 22 Nov 2018, 4:27 PM IST

बता दें कि सभापुर थाना क्षेत्र में बिरसिंहपुर गांव में गुरुवार की सुबह एक निजी स्कूल की वैन और विपरीत दिशा से आ रही यात्री बस के बीच आमने-सामने से टक्कर हुई। सतना के पुलिस अधीक्षक संतोष गौड़ ने बताया कि वैन और बस के बीच हुई टक्कर में वैन चालक सहित 7 की मौत हुई है। हादसा कैसे हुआ, इसका जांच के बाद ही पता चल सकेगा।

Published: 22 Nov 2018, 4:27 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 22 Nov 2018, 4:27 PM IST