देश

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बहरीन पहुंचे, हवाई अड्डे पर लगी साथ में सेल्फी लेने वालों की होड़

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार सुबह बहरीनपहुंचे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी की यह पहली विदेश यात्रा है।बहरीन पहुंचने पर राहुल गांधी का शानदार स्वागत किया गया।

फोटो : @INCIndia
फोटो : @INCIndia बहरीन पहुंचने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का शानदार स्वागत किया गया

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार सुबह बहरीन पहुंचे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी की यह पहली विदेश यात्रा है। बहरीन पहुंचने पर राहुल से मिलने के लिए हवाई अड्डे पर काफी भीड़ जमा हो गई। काफी मशक्कत के बाद सुरक्षा कर्मियों ने राहुल गांधी को हवाई अड्डे से निकाला।

इस बीच कांग्रेस पार्टी ने एक ट्वीट कर कहा कि राहुल गांधी का बहरीन में शानदार स्वागत किया गया। बहरीन में राहुल गांधी वहां बसे भारतीयों के एक कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Published: undefined

खबरों के मुताबिक, राहुल गांधी के बहरीन पहुंचने पर पहले से ही काफी लोग उनके स्वागत के लिए जमा थे। कुछ लोगों ने नारे लगाकर राहुल गांधी का स्वागत किया। इसके बाद राहुल एयरपोर्ट लॉबी में पहुंचे तो उनसे मिलने और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए लोगों में होड़ लग गई। इस दौरान राहुल के साथ मौजूद एसपीजी को उन्हें वहां से निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

Published: undefined

हवाई अड्डे पर राहुल गांधी की आगवानी के लिए ‘ग्लोबल ऑर्गनाइजेशन ऑफ पीपुल ऑफ इंडियन ओरिजन’ यानी जीओपीआईओ के सदस्य भी मौजूद थे।

Published: undefined

इससे पहले बहरीन रवाना होने से पहले राहुल गांधी ने एक ट्वीट में कहा- एनआरआई हमारी ताकत के प्रतिनिध और दुनिया में हमारे दूत होते हैं। मैं अपने देश के लोगों से मिलने का इंतजार कर रहा हूं।

Published: undefined

खबरों के मुताबिक, राहुल गांधी इस यात्रा में बहरीन के प्रिंस खलीफा बिन सलमान अल खलीफा से भी मिल सकते हैं। खाड़ी देशों में करीब 35 लाख भारतीय रहते हैं। कांग्रेस इन लोगों तक पहुंच बनाने की कोशिश कर रही है। खबरों के मुताबिक राहुल गांधी के सम्मान में बहरीन के प्रिंस एक लंच का आयोजन करेंगे। इसके अलावा राहुल बहरीन में भारतीय समुदाय के व्यापारी और कारोबारी वर्ग से भी मुलाकात करेंगे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined