देश

जम्मू-कश्मीर गवर्नर सत्यपाल मलिक के ट्वीट पर बोले राहुल गांधी, कहा- बिना शर्त आने को तैयार हूं, बताइए कब आऊं

राहुल गांधी ने घाटी से हिंसा की खबरें आने की बात कही थी। उन्होंने मीडिया के हवाले से खबरों को जिक्र करते हुए कहा था कि कुछ जगहों पर हिंसा की खबरें है। उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी को पारदर्शी तरीके से इस मामले पर चिंता व्यक्त करनी चाहिए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

घाटी में स्थिति का जायजा लेने के लिए गवर्नर सत्यपाल मालिक के निमंत्रण को स्वीकार करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राज्यपाल के ट्वीट जवाब देते हुए कहा, “प्रिय मालिक जी, मेरे ट्वीट पर आपके द्वारा किया गया आपका जवाब देखा। मैं जम्मू-कश्मीर की यात्रा करने और लोगों से मिलने के आपके निमंत्रण को स्वीकार करता हूं, जिसमें कोई भी शर्त नहीं जुड़ी है। बताइए मैं कब आ सकता हूं?”

Published: 14 Aug 2019, 1:55 PM IST

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इससे पहले राहुल गांधी ने घाटी से हिंसा की खबरें आने की बात कही थी। उन्होंने मीडिया के हवाले से खबरों को जिक्र करते हुए कहा था कि कुछ जगहों पर हिंसा की खबरें है। उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी को पारदर्शी तरीके से इस मामले पर चिंता व्यक्त करनी चाहिए। राहुल गांधी की इस टिप्पणी पर सत्यपाल मालिक ने कहा था कि वे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष को घाटी का दौरा कराने और जमीनी स्थिति का जायजा लेने के लिए विमान भेजेंगे।

Published: 14 Aug 2019, 1:55 PM IST

सत्यपाल मालिक ने कहा था कि उन्होंने राहुल गांधी को जम्मू कश्मीर आने के लिए आमंत्रित किया है। गवर्नर ने कहा था कि वे राहुल गांधी के लिए एक विमान भेजेंगे ताकि वे यहां आकर स्थिति का जायजा लें। उन्होंने राहुल गांधी को संबोधित करते हुए कहा था 'आप एक जिम्मेदार व्यक्ति हैं और आपको इस तरह से नहीं बोलना चाहिए।'

Published: 14 Aug 2019, 1:55 PM IST

विमान भेजे जाने वाली बात का जवाब देते हुए राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा था ‘विपक्ष के नेताओं का एक समूह और मैं जम्मू-कश्मीर और लद्दाख आने के आपके निमंत्रण को स्वीकार करते हैं। लेकिन इसके लिए उन्हें किसी भी विशेष विमान की ज़रुरत नहीं है।’

राहुल गांधी ने कहा था, 'इस दौरे के लिए हमें किसी विशेष विमान की जरूरत नहीं है, बस आप घाटी में हमारे घूमने और आम लोगों से मिलने की आजादी सुनिश्चित कर दें।' उन्होंने आगे कहा कि राज्यपाल मुख्यधारा के नेताओं और वहां तैनात जवानों से हमारी मुलाकात सुनिश्चि करें।

Published: 14 Aug 2019, 1:55 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 14 Aug 2019, 1:55 PM IST