देश

पंजाब में बोले राहुल गांधी- मेरी बातों का मजाक उड़ाया गया, लेकिन मैंने जो कहा वही हुआ और मैं कभी झूठे वादे नहीं करुंगा

पंजाब में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पटियाला में रैली की। इस दौरान राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कोरोना के समय में मेरी बातों का मजाक उड़ाया गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पंजाब में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पटियाला में रैली की। इस दौरान राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कोरोना के समय में मेरी बातों का मजाक उड़ाया गया। सरकार को बार-बार चेतावनी दी गई लेकिन पीएम मोदी लोगों के लिए काम करने के बजाए ताली और थाली बजवाने में व्यस्त रहे। राहुल गांधी ने कहा, कोरोना के समय मैंने कहा हिंदुस्तान को भयंकर चोट लगने वाली है, लाखों लोग मरने जा रहे हैं, ऑक्सीजन सिलेंडर, वेंटिलेटर को तैयार रखो। इसका मज़ाक उड़ाया गया। उसी वक़्त PM कहते हैं थाली बजाओ। थाली बजाने के बाद कहते हैं अब मोबाईल फोन की लाइट चमकाओ।

Published: 15 Feb 2022, 4:41 PM IST

राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी, अरविंद केजरीवाल और कैप्टन अमरिंदर सिंह पर तीखा हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि, मैं झूठे वादे नहीं करूंगा। अगर आप (जनता) झूठे वादे सुनना चाहते हैं, तो मोदी जी, बादल जी और केजरीवाल जी को सुनें। मुझे केवल सच बोलना सिखाया गया है। राहुल ने कहा कि मैं जो भी वादे करूंगा उसे कांग्रेस सरकार हर हाल में पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि, मेरे बारे में एक चीज़ समझ लीजिए मैं जब भी मुंह खोलता हूं सोच समझ कर बोलता हूं। मुझे सिखाया गया है कि जब भी बोलो तो सच बोलो झूठ नहीं बोलो। मैं इस स्टेज से झूठे वादे नहीं करूंगा।

Published: 15 Feb 2022, 4:41 PM IST

कांग्रेस नेता ने अपनी पुरानी बातों को याद दिलवाते हुए कहा, आज नेता आते हैं तो कहते हैं कि हमारी सरकार आएगी तो हम ड्रग्स के ख़िलाफ इंस्टीट्यूट खोलेंगे। 2013 में मैं जब पंजाब आया था तब मैंने कहा था कि पंजाब के युवाओं के लिए सबसे बड़ा ख़तरा ड्रग्स है। BJP और अकाली दल ने कहा कि राहुल गांधी बकवास कर रहा है।

Published: 15 Feb 2022, 4:41 PM IST

राहुल गांधी ने आप पर हमला बोलते हुया कहा, 'आम आदमी पार्टी झूठ बोलती है। वो कहती है कि हमने मोहल्ला क्लीनिक खोला। दिल्ली में मोहल्ला क्लीनिक खोलने का काम शीला दीक्षित ने किया था। दूसरा झूठ जब कोरोना आया, ऑक्सीजन की कमी हुई तो ये मोहल्ला क्लीनिक गायब हो गए।'

Published: 15 Feb 2022, 4:41 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 15 Feb 2022, 4:41 PM IST