देश

सांसदी बहाली के बाद पहली बार वायनाड पहुंचे राहुल, जोरदार स्वागत, देखने और सुनने के लिए उत्सुकता से इंतजार करते दिखे लोग

राहुल गांधी लोकसभा की सदस्यता बहाल होने के बाद पहली बार शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड (केरल) के दौरे पर पहुंचे।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

राहुल गांधी लोकसभा की सदस्यता बहाल होने के बाद पहली बार शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड (केरल) के दौरे पर पहुंचे। यहां पर उनका कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया। हजारों लोग राहुल गांधी को देखने और सुनने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे थे क्योंकि सांसदी बहाली के बाद यह उनका अपने निर्वाचन क्षेत्र का पहला दौरा था।

Published: undefined

अपने भाषण में राहुल गांधी ने मणिपुर संकट से निपटने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी राष्ट्रवादी नहीं हैं और इसीलिए उन्होंने मणिपुर का दौरा नहीं किया है। कोई भी राष्ट्रवादी कभी ऐसा नहीं करेगा। हम मणिपुर में प्यार वापस लाएंगे। यही लड़ाई कांग्रेस और मोदी के बीच है। 

Published: undefined

इसके अलावा राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी मुझे एक बार नहीं बल्कि 50 या 100 बार अयोग्य ठहराने के लिए आजाद है, लेकिन वे मुझे आपसे अलग नहीं कर सकते क्योंकि यही वह प्यार और स्नेह है जो आपने मुझे दिया है।

Published: undefined

भले ही हम अलग-अलग राजनीतिक दलों से हों, हम साथ मिलकर काम करेंगे क्योंकि मैं वायनाड के लोगों से प्यार करता हूं और उनका सम्मान करता हूं।

Published: undefined

राहुल गांधी ने नौ परिवारों को सांसद निधि से निर्मित नये घरों की चाबियां भी वितरित कीं।

Published: undefined

राहुल गांधी ने कहा कि हालांकि, मैं वापस आकर खुश हूं लेकिन मुझे दुख है कि ओमन चांडी हमारे साथ यहां नहीं हैं। वह एक ऐसे नेता थे जिन्होंने सभी को प्यार दिया और हम सभी उन्हें याद करेंगे। 

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined