देश

चुनावी सभा में कम पड़ गए पकोड़े तो नाराज हो गए अकाली दल के नेता, छोड़ा पार्टी का साथ

फिरोजपुर के गांव हस्तकला में अकाली दल के मुखिया प्रकाश सिंह बादल की जनसभा थी। जनसभा के दौरान लोगों के खाने के लिए पकौड़े और चाय की व्यवस्था की गई थी। लेकिन उम्मीद से ज्यादा लोगों के जनसभा में आने के चलते पकौड़े कम पड़ गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पीएम मोदी द्वारा पढ़ाई कर के पकौड़ा तलने के सुझाव के बाद लगता है उनके सहयोगी दलों को पकौड़ा खाना बहुत ज्यादा अच्छा लगने लगा है। इतना अच्छा कि वो पकोड़ा न मिलने से नाराज हो कर पार्टी तक छोड़ने को तैयार हैं। एक ऐसी ही घटना पंजाब से सामने आई है जहां पकोड़ा न मिलने के चलते अकाली दल के कई कार्यकर्ताओं ने पार्टी छोड़ दिया।

Published: undefined

दरअसल पंजाब के फिरोजपुर में अकाली दल के कई कार्यकर्ताओं ने पकौड़े ना मिलने से नाराज होकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया और कांग्रेस का दामन थाम लिया। घटना शुक्रवार की बताई जा रही है। बता दें कि फिरोजपुर लोकसभा सीट से अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल चुनाव मैदान में हैं। वहीं कांग्रेस ने शेर सिंह घुबाया को मैदान में उतारा है।

Published: undefined

दरअसल शुक्रवार को फिरोजपुर के गांव हस्तकला में अकाली दल के मुखिया प्रकाश सिंह बादल की जनसभा थी। जनसभा के दौरान लोगों के खाने के लिए पकौड़े और चाय की व्यवस्था की गई थी। लेकिन उम्मीद से ज्यादा लोगों के जनसभा में आने के चलते पकौड़े कम पड़ गए। जिससे कार्यकर्ता नाराज हो गए। लाइव टुडे की खबर के मुताबिक जनसभा के दौरान लोगों को पकौड़े बांटे जा रहे थे। पकोड़ा लेने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। कई लोगों को पकोड़ा नहीं मिला। जिससे वो नाराज हो गए और उन्होंने सभा स्थल पर ही कांग्रेस उम्मीदवार शेर सिंह घुबाया के समर्थन में नारेबाजी शुरु कर दी। इतना ही नहीं नाराजगी इस कदर बढ़ी कि दर्जनों अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने पार्टी से इस्तीफा देकर कांग्रेस का दामन थाम लिया।

Published: undefined

गौरतलब है कि पंजाब के सबसे हाई प्रोफाइल लोकसभा सीटों में से एक फिरोजपुर से अकाली दल प्रमुख प्रकाश सिंह बादल चुनाव लड़ रहे हैं। कांग्रेस ने उनके खिलाफ शेर सिंह घुबाया को चुनावी मैदान में उतारा है। हालांकि इस सीट पर अकाली का 25 साल से कब्जा है लेकिन इस बार अकाली दल के सामने फिरोजपुर सीट के बचाने की चुनौती है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined