देश

'कर्नाटक में 20 लोकसभा सीटें जीतेगी कांग्रेस', सिद्दारमैया का दावा

चिक्कबल्लापुर शहर में मेगा रोड शो में भाग लेने और कांग्रेस उम्मीदवार रक्षा रमैया के लिए प्रचार करते हुए मुख्यमंत्री ने घोषणा की कि कांग्रेस शानदार जीत दर्ज करने जा रही है।

सिद्दारमैया ने दावा किया है कि कांग्रेस कर्नाटक में 20 लोकसभा सीटें जीतेगी
सिद्दारमैया ने दावा किया है कि कांग्रेस कर्नाटक में 20 लोकसभा सीटें जीतेगी फोटोः @siddaramaiah

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने गुरुवार को दावा किया कि कांग्रेस इस लोकसभा चुनाव में 20 सीटों पर जीत का परचम लहराएगी। संवाददाताओं से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस को लेकर मतदाताओं की प्रतिक्रिया अब तक बहुत सकारात्मक रही है।

Published: undefined

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पर बी.वाई. विजयेंद्र की इस टिप्पणी पर कि लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस की गारंटी बंद हो जाएगी, मुख्यमंत्री ने पूछा कि क्या नेता भविष्यवक्ता हैं।

उन्होंने आश्वासन दिया कि हम कर्नाटक में अपना कार्यकाल पूरा करके रहेंगे। हम अगली बार भी सत्ता में आएंगे। बिना किसी कारण के मेरी सरकार द्वारा शुरू की गई गारंटी बंद नहीं की जाएगी।

Published: undefined

सीएम सिद्दारमैया ने कहा, "अगले वित्तीय वर्ष में गारंटी योजनाओं को लागू करने के लिए 52,000 करोड़ रुपए की राशि निर्धारित की जाएगी।"

चिक्कबल्लापुर शहर में मेगा रोड शो में भाग लेने और कांग्रेस उम्मीदवार रक्षा रमैया के लिए प्रचार करते हुए मुख्यमंत्री ने घोषणा की कि कांग्रेस शानदार जीत दर्ज करने जा रही है। कर्नाटक में 28 लोकसभा की सीटें हैं। यहां दो चरणों-- 26 अप्रैल और 7 मई को चुनाव होंगे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined