देश

सिंगर कनिका कपूर से कम नहीं हुआ कोरोना का असर, तीसरी बार पॉजिटिव आई रिपोर्ट

बालीवुड सिंगर कनिका कपूर की रिपोर्ट तीसरी बार पॉजिटिव आई है। उनमें संक्रमण का प्रकोप बना हुआ है। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। शेष दो की रिपोर्ट निगेटिव आई है। लखनऊ में पीजीआई में भर्ती गायिका कनिका कपूर की जांच रिपोर्ट एक बार फिर से पॉजिटिव आई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बालीवुड सिंगर कनिका कपूर की रिपोर्ट तीसरी बार पॉजिटिव आई है। उनमें संक्रमण का प्रकोप बना हुआ है। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। शेष दो की रिपोर्ट निगेटिव आई है। लखनऊ में पीजीआई में भर्ती गायिका कनिका कपूर की जांच रिपोर्ट एक बार फिर से पॉजिटिव आई है। हालांकि उसे किसी तरह की दिक्कत नहीं बताई जा रही है।

Published: undefined

पीजीआई के निदेशक प्रो. आरके धीमान ने बताया कि अभी कनिका के टेस्ट में पॉजिटिव है। उनका उपचार जब तक जारी रहेगा जब तक रिपोर्ट निगेटिव नहीं आ जाती है। दो बार निगेटिव रिपोर्ट के बाद उनके बारे में कुछ कहा जाएगा।

Published: undefined

उधर, पीजीआइ में भर्ती कोरोना पॉजिटिव बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की देखभाल के लिए हर समय एक नर्स तैनात रहती है। चार-चार घंटे पर नसरे की शिट बदलती हैं। यह नर्सें ही उन्हें दवा खिलाती हैं और अन्य चीजों का ध्यान रखती हैं।

Published: undefined

नर्सों को पीपीई किट पहननी पड़ती है। उसे पहनने में ही काफी समय लगता है और ड्यूटी खत्म होने के बाद उतारने में अत्यंत सावधानी बरतनी पड़ती है। क्योंकि शरीर के किसी भी भाग से किट का बाहरी हिस्सा न छू जाए।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined