देश

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत साल के आखिरी दिन 31 दिसंबर को करेंगे राजनीतिक योजना की घोषणा, कहा, राजनीति में नया नहीं हूं

अभिनेता रजनीकांत ने कहा कि 31 दिसंबर को अपने राजनीतिक रुख की घोषणा करेंगे। उन्होंने कहा कि वे राजनीति में नए नहीं हैं, लेकिन इसके लिए ‘चिंतन और रणनीति’ की जरूरत है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  राजनीतिक योजना पर बोलते हुए तमिल सुपरस्टार रजनीकांत 

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने अपने प्रशंसकों से कहा कि वह 31 दिसंबर को अपने राजनीतिक योजना की घोषणा करेंगे। उन्होंने कहा कि फिलहाल वे यह नहीं कह रहे हैं कि वे राजनीति में आएंगे या नहीं और इसके बारे में वे 31 दिसंबर को बताएंगे। उन्होंने कहा कि वह राजनीति में नए नहीं हैं लेकिन इस फैसले के लिए ‘चिंतन व रणनीति’ की जरूरत है।

Published: undefined

उन्होंने कहा, “जब युद्ध होगा तो हम देखेंगे और यह युद्ध और कुछ नहीं केवल चुनाव है। एक व्यक्ति को युद्ध जीतना होता है। युद्ध जीतने के लिए बहादुरी पर्याप्त नहीं है। रणनीति की जरूरत भी होती है।” उन्होंने कहा कि लोगों से ज्यादा मीडिया उनके राजनीतिक योजना के बारे में रुचि रखती है।

Published: undefined

उन्होंने अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही नकारात्मक सूचनाओं पर ध्यान न देने की भी सलाह दी। उन्होंने कहा, “सकारात्मक विचारों पर ध्यान केंद्रित करें।”

इससे पहले अभिनेता रजनीकांत ने नवंबर में कहा था कि उन्हें राजनीति में आने की कोई जल्दबाजी नहीं है। इसके पहले मई में उन्होंने अपने प्रशंसकों से कहा था कि अगर ईश्वर की मर्जी होगी तो वह राजनीति का रास्ता चुनेंगे।

उन्होंने कहा, “ईश्वर तय करता हैं कि जीवन के हर चरण में हमें क्या करना है। मौजूदा समय में वह मुझे एक अभिनेता के तौर पर चाहता है और मैं अपनी जिम्मेदारी निभा रहा हूं। अगर ईश्वर की मर्जी होगी तो मैं कल राजनीति में प्रवेश करूंगा।”

उन्होंने कहा, “अगर मैं राजनीति में आता हूं तो मैं बहुत ईमानदार बनकर रहूंगा और जो लोग इसमें पैसा कमाने के लिए हैं उन्हें बर्दाश्त नहीं करूंगा। ऐसे लोगों के साथ मैं काम नहीं कर सकता।”

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined