देश

सुशांत सिंह केस में नया मोड़, अभिनेता के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए कई बड़े आरोप, इन 6 लोगों पर दर्ज करवाया मामला

पटना के रहने वाले और बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की आत्महत्या के मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। सुशांत के पिता के. के. सिंह ने पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र में एक मामला दर्ज करवाया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पटना के रहने वाले और बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की आत्महत्या के मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। सुशांत के पिता के. के. सिंह ने पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र में एक मामला दर्ज करवाया है। एफआईआर में आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए रिया चक्रवर्ती सहित छह लोगों को आरोपी बनाया गया है। राजीव नगर थाना प्रभारी योगेंद्र रविदास ने मंगलवार को बताया कि के. के. सिंह द्वारा दर्ज कराए गए मामले में सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है।

Published: undefined

इस मामले में सुशांत के पिता के के सिंह ने अपने आवेदन में लिखा है कि मुम्बई पुलिस द्वारा जो जांच की जा रही है, उस पर उन्हें भरोसा नही हैं। इसलिए पटना पुलिस से इस मामले में जांच करने को कहा गया है। केके सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार वालो पर गंभीर आरोप लगाए हैं। केके सिंह के मुताबिक, रिया ने सुशांत को धोखा दिया, उसके पैसे हड़प लिए। इसके अलावा, परिवार से सुशांत को पूरी तरीके से काट दिया। राजीवनगर थाना में दर्ज एफआईआर संख्या 241/20 मामले में रिया चक्रवर्ती सहित छह लोगों को आरोपी बनाया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Published: undefined

इधर, सूत्रों के मुताबिक पटना पुलिस की एक टीम मुंबई गई है, जो पूरे मामले की तहकीकात करेगी। सूत्रों का कहना है कि पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम मुंबई रवाना की गई है।

उल्लेखनीय है कि पटना के रहने वाले सुशांत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में 14 जून को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद कई संगठनों ने इस मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग की थी। मुंबई पुलिस हालांकि इस मामले की जांच कर रही है और अब तक कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: कांग्रेस ने ओडिशा की 2 लोकसभा और विधानसभा की 8 सीट के लिए उम्मीदवार का ऐलान किया, देखें पूरी लिस्ट

  • ,
  • तारक मेहता... में सोढ़ी बन चुके गुरुचरण सिंह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, साथी कलाकारों ने ठीक होने की जताई उम्मीद

  • ,
  • BSP नेता आकाश आनंद ने आतंकवादियों से की BJP सरकार की तुलना, आचार संहिता समेत कई धाराओं में केस दर्ज

  • ,
  • बरनाला में किसानों और बेरोजगारों का जोरदार प्रदर्शन, वादे पूरे नहीं होने पर पूरे पंजाब में AAP के विरोध का ऐलान

  • ,
  • ओडिशा में BJP-BJD पर बरसे राहुल गांधी, बोले- मोदी-पटनायक में मिलीभगत, दोनों कुछ कॉर्पोरेट्स को पहुंचा रहे लाभ