देश

‘अफवाह मियां’ के कहने पर गुमराह कर रहे हैं नीतीश कुमार: तेजस्वी यादव

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को अफवाह मियां और झूठों का सरताज कहा है और आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनके कहने पर लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया 

लालू पुत्र और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने नीतीश कुमार पर विधानसभा को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को ‘अफवाह मियां’ की संज्ञा दी है। तेजस्वी ने एक ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर नीतीश कुमार और सुशील मोदी के झूठ को सामने रखने का दावा किया है।

तेजस्वी यादव ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर लिखा है कि, “देखिए, कैसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अफ़वाह मियां और झूठों के सरताज सुशील मोदी के कहने से सरेआम सदन को कर्फ़्यू पर गुमराह कर रहे है?”

Published: undefined

इससे पहले तेजस्वी यादव ने लिखा कि, “सदन में गृह विभाग की मांग पर सरकार का उत्तर चल रहा था। मुझे सूचना मिली कि औरंगाबाद में लगातार दूसरे दिन उपद्रवी आगज़नी कर 50 दुकानें जला चुके है। गोलीबारी हुई है। कर्फ़्यू लगा दिया गया है। इसी बीच CM नीतीश कुमार खड़े होकर झुंझलाहट में मेरी पुख़्ता सूचना को ही अफ़वाह बताने लगे।”

Published: undefined

उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा, “मैंने सदन को सूचित किया, कर्फ़्यू लगा है और गोलीबारी हुई है लेकिन सुशील मोदी ने CM को गुमराह किया और सीएम ने तुरंत कहा कर्फ़्यू नहीं लगा और कोई गोलीबारी नहीं हुई। क्या प्रदेश के CM इतनी गंभीर घटना को भी मॉनिटर नहीं करते और ऊपर से सदन में झूठ बोल माननीय सदस्यों को गुमराह करते है।”

Published: undefined

बिहार के अलग-अलग इलाकों में हो रही हिंसा की घटनाओं को लेकर तेजस्वी यादव लगातार नीतीश कुमार पर हमले कर रहे हैं। इससे पहले भी उन्होंने कहा था कि, “लालू जी ने देश को सांप्रदायिक हिंसा से बचाने के लिए आडवाणी जी को गिरफ़्तार किया था, लेकिन बिहार को बचाने के लिए नीतीश जी से चौबे जी का लड़का गिरफ़्तार नहीं हो रहा। ऊपर से ज्ञान बाँट रहे है।”

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined