देश

लोकसभा चुनाव: बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार कर बुरे फंसे द ग्रेट खली, चुनाव आयोग से शिकायत

द ग्रेट खली ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के जादवपुर संसदीय क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार किया था। वे एक रोड शो में बीजेपी प्रत्याशी अनुपम हाजरा के लिए लोगों से वोट मांगते दिखे थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पश्चिम बंगाल में बीजेपी उम्मीदवार के समर्थन में चुनाव प्रचार कर रेसलर द ग्रेट खली फंस गए है। खली द्वारा 26 अप्रैल को पश्चिम बंगाल के जाधवपुर से बीजेपी प्रत्याशी अनूप हजारा के समर्थन में चुनाव प्रचार किए जाने पर टीएमसी ने चुनाव आयोग को खत लिखकर शिकायत की है। टीएमसी ने अपनी शिकायत में कहा है कि खली के पास यूएस की नागरिकता है। ऐसे में एक विदेशी नागरिक भारतीय वोटर्स के बीच प्रचार नहीं कर सकता है।

Published: 28 Apr 2019, 1:14 PM IST

गौरतलब है कि द ग्रेट खली ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के जादवपुर संसदीय क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार किया था। वे एक रोड शो में बीजेपी प्रत्याशी अनुपम हाजरा के लिए लोगों से वोट मांगते दिखे थे। बीजेपी प्रत्याशी अनुपम हाजरा ने नामांकन दाखिल करने से पहले जादवपुर में रोड शो किया था, जिसमें खली शामिल हुए थे। टीएमसी द्वारा इस शिकायत के बाद खली की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। चुनाव आयोग उन्हें नोटिस जारी कर सकता है।

Published: 28 Apr 2019, 1:14 PM IST

इससे पहले तृणमूल कांग्रेस के लिए बांग्लादेश के अभिनेता फिरदौस अहमद को पश्चिम बंगाल में प्रचार करते हुए देखा गया था। इस पर बीजेपी ने आपत्ति जताई थी। केंद्र सरकार ने प्रचार करने के आरोप में बांग्लादेश के अभिनेता फिरदौस अहमद को जारी कारोबारी वीजा रद्द कर दिया था। उन्हें तत्काल भारत छोड़ने का नोटिस भी दिया गया था।

Published: 28 Apr 2019, 1:14 PM IST

बांग्लादेशी अभिनेता फिरदौस ने बंगाली अभिनेत्री पायल सरकार और अभिनेता अंकुश के साथ टीएमसी के लिए प्रचार किया था। फिरदौस ने रायगंज और हेमताबाद में टीएमसी के लिए रोड शो किया था। इसका वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी ने आपत्ति जताई थी।

Published: 28 Apr 2019, 1:14 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 28 Apr 2019, 1:14 PM IST

  • राहुल-अखिलेश की अनोखी जनसभा, माइक खराब लेकिन देश की वर्तमान दशा-दिशा और भविष्य पर खूब हुई चर्चा, देखें वीडियो

  • ,
  • बड़ी खबर LIVE: ईरानी राष्ट्रपति के हेलीकॉप्टर की आपात स्थिति में लैंडिंग, हादसे का अंदेशा, रेस्क्यू के लिए टीमें रवाना

  • ,
  • लोकसभा चुनावः बिहार की 5 सीट पर भी कल वोटिंग, सारण में रोहिणी तो हाजीपुर में चिराग की साख दांव पर

  • ,
  • ईरानी राष्ट्रपति को ले जा रहे हेलीकॉप्‍टर की अजरबैजान में हुई हार्ड लैंडिंग, दुर्घटना की खबरों को खारिज किया

  • ,
  • लोकसभा चुनावः पांचवें चरण में कल बंगाल की 7 सीट पर भी मतदान, BJP के कई दिग्गजों की साख दांव पर