देश

अमित शाह के काफिले को रोकने के बाद TRS नेता की कार में तोड़फोड़, सुरक्षाकर्मियों ने तोड़े कार के शीशे

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के काफिले का रास्ता कथित रूप से बाधित करने के बाद सुरक्षाकर्मियों ने टीआरएस नेता की कार में तोड़फोड़ की।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के काफिले का रास्ता कथित रूप से बाधित करने के बाद सुरक्षाकर्मियों ने टीआरएस नेता की कार में तोड़फोड़ की। सुरक्षा चूक के रूप में देखी जाने वाली यह घटना बेगमपेट के एक होटल के पास हुई, जब केंद्रीय मंत्री सिकंदराबाद के परेड ग्राउंड में हैदराबाद लिबरेशन डे के समारोह में भाग लेने के बाद होटल लौट रहे थे।

Published: undefined

इस दौरान टीआरएस नेता गोसुला श्रीनिवास यादव ने अमित शाह के काफिले के आगे अपनी कार रोक दी। सुरक्षाकर्मियों ने जबरन टीआरएस नेता श्रीनिवास की कार को हटाया। हालांकि, टीआरएस नेता श्रीनिवास का कहना है कि कार काफिले के आगे अचानक रुक गई थी। मैंने जानबूझकर कार नहीं रोकी थी। जब तक मैं कुछ समझ पाता, तब तक गृह मंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने मेरी कार में तोड़फोड़ शुरू कर दी। मैं घटना के बारे में पुलिस अधिकारी से बात करूंगा।

Published: undefined

कार में बैठे टीआरएस नेता और टूटे शीशे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गईं। घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा सांसद के. लक्ष्मण ने इसके लिए टीआरएस सरकार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने हैरानी जताई कि अगर देश के गृह मंत्री की सुरक्षा में कोई चूक हुई है तो राज्य सरकार दूसरों की सुरक्षा कैसे करेगी।

Published: undefined

सांसद ने याद किया कि हाल ही में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के दौरे के दौरान भी इसी तरह की घटना हुई थी। शनिवार को हैदराबाद की अपनी यात्रा के दौरान, अमित शाह ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया और केंद्रीय संस्कृति मंत्रालय द्वारा आयोजित कार्यक्रम में तत्कालीन हैदराबाद राज्य के भारत में प्रवेश को चिन्हित करने के लिए परेड की समीक्षा की।

Published: undefined

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए, क्योंकि वह राज्य सरकार के राष्ट्रीय एकता दिवस कार्यक्रम में व्यस्त थे। उन्होंने राज्य सरकार द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में राष्ट्रीय ध्वज फहराया।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined