देश

टीवी सीरियल और फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री रीता भादुड़ी का निधन

हिंदी फिल्मों और सीरियल की मशहूर अभिनेत्री रीता भादड़ी का मंगलवाल सुबह मुंबई में निधन हो गया। वह पिछले दस दिन से आईसीयू में भर्ती थी। डॉक्टरों के मुताबिक किडनी खराब होने की वजह से उनकी मौत हुई। वह पिछले कुछ समय से इस बीमारी से जूझ रही थीं।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया 

रीता भादुड़ी ने टीवी के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया है। एक्टर अमित बहल ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, रीताजी पिछले 10 दिनों से सुजय अस्पताल में हैं। उनकी अंतिम यात्रा 17 जुलाई को अंधेरी ईस्ट के पारसी वाड़ा रोड़ स्थित क्रिमेशन ग्राउंड में मंगलवार को दोपहर 12 बजे आयोजित की जाएगी।

Published: 17 Jul 2018, 9:50 AM IST

62 साल की उम्र में भी रीता भादुड़ी टीवी की दुनिया में काफी एक्टिव मानी जाती थीं। वह अपनी सीरियल ‘निमकी मुखिया’ की शूटिंग में अक्सर समय पर पहुंच जाया करती थीं और खाली समय मिलने पर वहीं आराम किया कर लेती थी। रीता ‘निमकी मुखिया’ में इमरती देवी का किरदार निभा रही थीं।

Published: 17 Jul 2018, 9:50 AM IST

रीता भादुड़ी पिछले कई सालों से हिंदी सिनेमा में काम कर रही थीं। रीता ने लगभग 70 फिल्मों में जिनमें राज, जूली, बेटी, दिल विल प्यार व्यार और तकरीबन 30 टीवी शोज शामिल हैं। उन्हें साराभाई वर्सेज साराभाई, छोटी बहू, कुमकुम, खिचड़ी और कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं।

Published: 17 Jul 2018, 9:50 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 17 Jul 2018, 9:50 AM IST