देश

नोएडा सोसायटी में फिर घुसे त्यागी के 12 गुर्गे, BJP सांसद बोले- हमें शर्म आ रही है ये कहते हुए कि हमारी सरकार है, देखें वीडियो

नोएडा के ओमेक्स सोसाइटी में रविवार रात कथित बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी के करीब 12 गुर्गे घुस गए। बीजेपी सांसद महेश शर्मा इस घटना को लेकर बेहद गुस्से में दिखे। बीजेपी सांसद ने कहा कि हमें शर्मिंदगी महसूस हो रही है ये कहते हुए कि हमारी सरकार है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

नोएडा के सेक्टर-93बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में रविवार रात कथित भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता श्रीकांत त्यागी के करीब 12 गुर्गे घुस गए और अभद्रता और छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराने वाली महिला के फ्लैट में जाकर धमकी देने लगे। शोर सुनकर सोसाइटी के लोग जुटे तो गुर्गों ने उनसे बदसलूकी करते हुए मारपीट कर दी। घटना की सूचना मिलते ही सोसाइटी के सैकड़ों लोग जमा हो गए सोसाइटी में 1 घंटे तक हंगामा होता रहा। अफरा-तफरी के बीच 5 आरोपी फरार हो गए, जबकि 7 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Published: 08 Aug 2022, 10:58 AM IST

इस मामले में पुलिस कमिश्नर ने लापरवाही के मामले में देर रात एसएचओ फेस टू सुजीत उपाध्याय को निलंबित कर दिया है। पुलिस कमिश्नर के मुताबिक, श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। खबर है कि उसके अवैध निर्माण पर भी हथौड़ा चलाना शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि 1 से 2 दिनों में उस पर इनाम भी घोषित किया जाएगा।

Published: 08 Aug 2022, 10:58 AM IST

रविवार देर रात हुए इस बवाल में मौके पर गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ. महेश शर्मा, पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह, गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई, नोएडा के विधायक पंकज सिंह समेत कई अधिकारी पहुंच गए। लोगों को समझाया-बुझाया गया और बताया गया कि श्रीकांत त्यागी पर जल्द कड़ी कार्रवाई होगी।

Published: 08 Aug 2022, 10:58 AM IST

बीजेपी सांसद महेश शर्मा इस घटना को लेकर बेहद गुस्से में दिखे। मौके पर मोबाइल से किसी से बात करते हुए उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को हिंदी न्यूज़ चैनल न्यूज़ 24 के पत्रकार प्रभाकर कुमार मिश्रा ने अपने ट्वविटर अकाउंट से शेयर किया है। जिसमें वो फोन पर किसी से यूपी पुलिस का हाल बताते दिख रहे हैं। वो कह रहे हैं, "आप पूछिए उनसे, मैंने कमिश्नर को फोन किया तब जाकर पुलिस यहां पर आइए है।" बीजेपी सांसद आगे कहते हैं, हमें शर्मिंदगी महसूस हो रही है, हमारी सरकार है। पता करिए कि 15 लड़के कैसे इस सोसाइट में आए? इससे बड़ी शर्म की बात नहीं हो सकती।"

Published: 08 Aug 2022, 10:58 AM IST

नोएडा पुलिस दिल्ली से लेकर लखनऊ तक आरोपी श्रीकांत त्यागी की तलाश कर रही है। पुलिस की 12 टीमें 15 ठिकानों पर दबिश दे रही है। रविवार को पुलिस ने नोएडा, दिल्ली, लखनऊ, गाजियाबाद, मेरठ से लेकर अन्य शहरों में संभावित ठिकानों और दोस्तों और रिश्तेदारों के घरों को खंगालना शुरू किया, लेकिन श्रीकांत का कोई भी सुराग नहीं मिला।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 08 Aug 2022, 10:58 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 08 Aug 2022, 10:58 AM IST