देश

उदयपुर हत्याकांड : उग्र भीड़ ने जयपुर कोर्ट में आरोपियों पर किया हमला, कपड़े फाड़े

उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपियों कोर्ट में पेश करने के दौरान हमले की खबर है। आरोपियों को कड़ी सुरक्षा के घेरे में कोर्ट लाया गया था। ATS मुख्यालय से इन्हें एक साथ स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया।

फोटो: ANI
फोटो: ANI 

उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपियों कोर्ट में पेश करने के दौरान हमले की खबर है। आरोपियों को कड़ी सुरक्षा के घेरे में कोर्ट लाया गया था। ATS मुख्यालय से इन्हें एक साथ स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान कोर्ट परिसर में वकीलों ने जमकर नारेबाजी की। वकीलों के प्रदर्शन के दौरान फांसी की मांग भी की गई। बताया जा रहा है कि इसी दौरान भीड़ ने जयपुर कोर्ट के बाहर दोनों आरोपियों पर हमला किया।

Published: undefined

टेलर कन्हैयालाल की हत्या के मामले में आरोपियों को जयपुर कोर्ट में पेश किया गया, इसी दौरान दोनों आरोपियों पर हमला बोला गया। बता दें कि 48 वर्षीय कन्हैयालाल की मंगलवार को दो लोगों ने हत्या कर दी थी, उन्होंने इस वारदात का वीडियो भी बनाया था। बाद में राजस्थान पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया था।

Published: undefined

बताया जा रहा है कि कन्हैयालाल के मोबाइल से नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट हुई थी। इसके चलते ही रियाज और गौस मोहम्मद ने उनकी हत्या कर दी थी। राजस्थान सरकार की ओर से घटना की जांच के लिए SIT का गठन किया गया था। बाद में कोर्ट ने इस केस को एनआईए को सौंप दिया था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined