देश

यूपी बीजेपी विधायक ने अपनी ही सरकार पर उठाए सवाल, कहा- राजनीतिक जीवन में इतना भ्रष्टाचार आज तक नहीं देखा

उत्तर प्रदेश में गोपामऊ विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने भ्रष्टाचार को लेकर अपनी ही सरकार पर सवाल उठाए और कहा कि राजनीतिक जीवन में इतना भ्रष्टाचार आज तक नहीं देखा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश में गोपामऊ विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने भ्रष्टाचार को लेकर अपनी ही सरकार पर सवाल उठाए और कहा कि राजनीतिक जीवन में इतना भ्रष्टाचार आज तक नहीं देखा है। हालांकि ज्यादा बवाल मचने उन्होंने अपनी पोस्ट डिलीट भी कर दी है। सोशल मीडिया के माध्यम से मंगलवार को अपनी ही सरकार और सिस्टम के खिलाफ बोलने वाले हरदोई की गोपामऊ विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने वर्तमान में भ्रष्टाचार होने की बात लिखी है। विधायक ने अपनी फेसबुक आईडी पर लिखा, "मैंने अपने राजनीतिक जीवन में इतना भ्रष्टाचार नहीं देखा, जितना इस समय देख और सुन रहा हूं। जिससे शिकायत करो, वह खुद वसूली कर लेता है।" बाद में ज्यादा बवाल मचने पर उन्होंने अपनी पोस्ट डिलीट कर दी।

Published: 21 Jul 2020, 8:00 PM IST

पोस्ट डिलीट करने के बाद उन्होंने लिखा, "मैंने हरदोई में कुछ अधिकरियों के भ्रष्टाचार की बात लिखी, लोग उसे सरकार में भ्रष्टाचार कहने लगे, इसलिए पोस्ट डिलीट कर दी।" विधायक श्याम प्रकाश ने ऐसा पहली बार नहीं किया है। इससे पहले भी वह सरकार और तंत्र के साथ ही अधिकारियों के खिलाफ सोशल मीडिया के माध्यम से हमला बोल चुके हैं। उन्होंने फेसबुक को ही अपनी बात रखने का जरिया बनाया है। फेसबुक पर विधायक की पोस्ट से विपक्षी दलों को सरकार के खिलाफ बोलने का मौका जरूर मिल गया है।

Published: 21 Jul 2020, 8:00 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 21 Jul 2020, 8:00 PM IST