देश

बीजेपी विधायक ने मुख्यमंत्री ममता को बताया राक्षसों का प्रमुख, कहा- सिर्फ BJP ‘देवताओं की पार्टी’  

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बलिया से विधायक सुरेन्द्र सिंह अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस बार उन्होंने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तुलना राक्षसी से की है। उन्होंने ममता को राक्षसों का प्रमुख तक बता डाला है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बलिया से विधायक सुरेन्द्र सिंह अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस बार उन्होंने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तुलना राक्षसी से की है। उन्होंने ममता को राक्षसों का प्रमुख तक बता डाला है। सुरेन्द्र सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रजातांत्रिक व्यवस्था में ममता बनर्जी के अंदर शुद्ध रूप से राक्षसी संस्कार हैं और उनके पास नारी धर्म का कोई संस्कार नहीं है।

Published: undefined

उन्होंने कहा, “जो सैकड़ों हिंदुओं का कत्लेआम करने वाले शरणार्थियों को संरक्षण दे रही है, ऐसे नेता को हम राक्षस ही कह सकते हैं। उनके पास कोई मानवीय मूल्य नहीं है। न ही महिलाओं की कोई विशेषता है। इसलिए हम उन्हें मानव नहीं, बल्कि दानव कह रहे हैं।” उन्होंने आगे कहा, “वह श्रीलंका की लंकिनी की तरह हैं।”

Published: undefined

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोलकाता यात्रा और नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस के विरोध के जिक्र पर सिंह ने कहा, “बंगाल में ममता एक नेता नहीं, बल्कि लंकिनी हैं। बीजेपी वहां चुनाव में एकतरफा जीत दर्ज करेगी।”

Published: undefined

बलिया जिले के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने नागरिकता संशोधिन कानून को लेकर ममता के विरोध से जुड़े एक सवाल पर कहा, ‘‘जो सैकड़ों हिंदुओं का कत्लेआम करने वाले शरणार्थियों को संरक्षण दे रही है, ऐसे नेता को हम राक्षस ही कह सकते हैं। प्रजातांत्रिक व्यवस्था में ममता बनर्जी के अंदर शुद्ध रूप से राक्षसी संस्कार है और उनके पास नारी धर्म का कोई संस्कार नहीं है।’’

Published: undefined

सुरेंद्र सिंह ने कहा, ‘’बीजेपी ‘देवताओं की पार्टी है, जबकि एसपी,बीएसपी और तृणमूल कांग्रेस राक्षसों की पार्टी’ है। आतंकवादियों को संरक्षण देने का मतलब राक्षसों को संरक्षण देना होता है।’’

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined