देश

UP: गाजियाबाद में BJP की अंदरूनी कलह खुलकर आई सामने, मंत्री की बेटी ने विधायक प्रतिनिधि पर कराई FIR, लगाए गंभीर आरोप

गाजियाबाद में इस बार बीजेपी में टिकट वितरण को लेकर खूब घमासान मचा है। विधायक तक ने रुपए लेकर टिकट बांटने के आरोप लगाए हैं। 24 अप्रैल यानि नामांकन वाले दिन जहां विधायक के कैंप कार्यालय पर कार्यकर्ताओं में लात-घूंसे चले थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

केंद्रीय राज्यमंत्री एवं गाजियाबाद के सांसद जरनल वीके सिंह की बेटी मृणालिनी सिंह ने थाना विजयनगर में शहर सीट से बीजेपी विधायक अतुल गर्ग के प्रतिनिधि अजय राजपूत पर एफआईआर दर्ज करवाई है। उन पर ये आरोप लगा रहा है कि निकाय चुनाव में पैसे लेकर टिकट बांटे गए हैं। एफआईआर में मृणालिनी सिंह ने लिखा- 'अजय राजपूत नाम के व्यक्ति ने अपने फोन के स्टेटस पर मेरे लिए पैसे लेकर टिकट देने के आरोप लगाए हैं। इससे समाज में मेरी छवि खराब हुई है और मानसिक तौर पर परेशानी हो रही है।' विजयनगर थाना पुलिस ने इस मामले में अजय राजपूत नामक व्यक्ति पर आई टी एक्ट की धारा 66 और आईपीसी की धारा-501 में मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

Published: undefined

गौरतलब है कि अजय राजपूत वर्तमान में शहर सीट से बीजेपी विधायक अतुल गर्ग के प्रतिनिधि हैं। अतुल गर्ग योगी 1.0 सरकार में राज्यमंत्री भी रहे हैं। इनके प्रतिनिधि पर एफआईआर होने का मतलब ये है कि गाजियाबाद में भाजपाइयों में अंदरूनी कलह अब खुलकर सामने आ गई है, जो अब मुकदमेबाजी तक पहुंच गई है।

Published: undefined

गाजियाबाद में इस बार बीजेपी में टिकट वितरण को लेकर खूब घमासान मचा है। विधायक तक ने रुपए लेकर टिकट बांटने के आरोप लगाए हैं। 24 अप्रैल यानि नामांकन वाले दिन जहां विधायक के कैंप कार्यालय पर कार्यकर्ताओं में लात-घूंसे चले थे, वहीं मेयर प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय पर भी कई घंटे तक हंगामा चला था। इस हंगामे के वक्त केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह की बेटी मृणालिनी सिंह खुद मौजूद थीं। उनसे भी कुछ कार्यकतार्ओं की नोकझोंक हुई थी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined