देश

यूपी: सामाजिक कार्यकर्ता ने फेसबुक पर सुसाइड नोट डाल खाया जहर, इलाज के दौरान मौत

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर शहर में एक 30 वर्षीय सामाजिक कार्यकर्ता द्वारा जहर खाने से पहले फेसबुक पर एक सुसाइड नोट साझा करने की घटना सामने आई है।

फोटो : IANS
फोटो : IANS 

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर शहर में एक 30 वर्षीय सामाजिक कार्यकर्ता द्वारा जहर खाने से पहले फेसबुक पर एक सुसाइड नोट साझा करने की घटना सामने आई है। अपने पोस्ट में चंदन सिंह वर्मा ने दावा किया कि उसकी पत्नी कल्पना वर्मा उसे परेशान करती है और तलाक देने के लिए 20 लाख रुपये की मांग कर रही थी। दोनों की साल 2014 में शादी हुई थी।

Published: 15 Oct 2020, 12:16 PM IST

जब चंदन के दोस्तों और रिश्तेदारों ने बुधवार को वह पोस्ट देखी, तो उन्होंने तुरंत उसे फोन करना शुरू कर दिया, लेकिन उसने कॉल का जवाब नहीं दिया। उनमें से कुछ उसके घर पहुंचे और वहां ताला लगा पाया।

Published: 15 Oct 2020, 12:16 PM IST

पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद चंदन अपने बिस्तर पर बेहोशी की हालत में पड़ा मिला।
उसे तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया और बाद में बरेली के एक हाईयर सेंटर में रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

Published: 15 Oct 2020, 12:16 PM IST

स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) कोतवाली पुलिस स्टेशन प्रवेश सिंह ने कहा, "हमने शव को ओटोप्सी के लिए भेज दिया है और उसकी पत्नी के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। सुसाइड नोट सबूत है और हम इसे हमारी जांच में शामिल करेंगे।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 15 Oct 2020, 12:16 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 15 Oct 2020, 12:16 PM IST