दुनिया

यूनाइटेड एयरलाइंस की उड़ान में डगमगाने में 5 यात्री घायल, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

हवाई अड्डे के जन सूचना अधिकारी ऑगस्टो बर्नाल ने सीएनएन को बताया कि रियो डी जनेरियो से यूनाइटेड एयरलाइंस की उड़ान सोमवार सुबह करीब 5.30 बजे ह्यूस्टन के जॉर्ज बुश इंटरकांटिनेंटल हवाई अड्डे पर उतरी। उड़ान में डगमगाने से पांच यात्री घायल हो गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

ह्यूस्टन जाने वाली यूनाइटेड एयरलाइंस की एक उड़ान में हलचल होने से पांच लोग घायल हो गए। हवाई अड्डे के जन सूचना अधिकारी ऑगस्टो बर्नाल ने सीएनएन को बताया कि रियो डी जनेरियो से यूनाइटेड एयरलाइंस की उड़ान सोमवार सुबह करीब 5.30 बजे ह्यूस्टन के जॉर्ज बुश इंटरकांटिनेंटल हवाई अड्डे पर उतरी। बर्नल ने कहा, "उड़ान में डगमगाने से पांच यात्री घायल हो गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया।"

Published: undefined

एयरलाइंस ने एक बयान में घटना की पुष्टि करते हुए कहा, "यूनाइटेड फ्लाइट 128 को ह्यूस्टन के रास्ते में अप्रत्याशित गड़बड़ी का सामना करना पड़ा। आगमन पर दो यात्रियों और चालक दल के तीन सदस्यों को चिकित्सा कर्मियों से मामूली चोटों के साथ एक अस्पताल ले जाया गया।"

सोमवार की घटना फीनिक्स, एरिजोना से होनोलूलू जाने वाली हवाइयन एयरलाइंस की उड़ान में गंभीर गड़बड़ी के कारण 36 लोगों के घायल होने के एक दिन बाद आई है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined