दुनिया

हवा में थी एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट, अचानक इंजन में लगी आग, अबू धाबी हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग

फ्लाइट में 184 यात्री सवार थे। इंजन में तकनीकी खराबी आने के बाद विमान में आग लग गई। विमान के पायलट ने जैसे ही आग की लपटों को देखा उसने विमान की अबू धाबी हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट में आग की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इंजन में आग लगने के बाद अबू धाबी हवाई अड्डे पर विमान की सुरक्षित इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है। यह विमान अबू धाबी से केरल के कालीकट आ रहा था।

Published: 03 Feb 2023, 10:40 AM IST

बताया जा रहा है कि फ्लाइट में 184 यात्री सवार थे। इंजन में तकनीकी खराबी आने के बाद विमान में आग लग गई। विमान के पायलट ने जैसे ही आग की लपटों को देखा उसने विमान की अबू धाबी हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई। विमान कंपनी के मुताबिक, सभी यात्री सुरक्षित हैं। इंजन में आग क्यों लगी इस बात की जांच की जा रही है।

Published: 03 Feb 2023, 10:40 AM IST

एयर इंडिया एक्सप्रेस के मुताबिक, उड़ान भरने और 1,000 फीट की ऊंचाई पर चढ़ने के बाद पायलट को एक इंजन में आग लगने का पता चला। इसके बाद पायलट ने वापस अबू धाबी हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंगा का फैसला किया।

Published: 03 Feb 2023, 10:40 AM IST

विमान हादसे की खबर लगातार आ रही हैं। अभी कुछ दिन पहले लखनऊ से कोलकाता जा रहे एयर एशिया के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी। विमान से पक्षी के टकराने के बाद इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। फ्लाट में 180 यात्री सवार थे।

Published: 03 Feb 2023, 10:40 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 03 Feb 2023, 10:40 AM IST