दुनिया

अमेरिका: कैलिफोर्निया में फिर से 'खूनी खेल'! दो दिन के अंदर दूसरी बार भीड़ पर फायरिंग, 9 लोगों की मौत, कई घायल

अमेरिका के कैलिफोर्निया एक बार फिर से भीड़ पर फायरिंग से दहल उठा है। कैलीफोर्निया के सैन फ्रांसिस्को से 30 मील दूर एक हाईवे के पास शूटिंग हुई। फायरिंग की घटना में 7 लोगों की मौत हो गई। जबकि एक और घटना में 2 लोगों की मौत हुई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

अमेरिका के कैलिफोर्निया में 2 दिन के अंदर ही गोलीबारी की दो बड़ी घटनाएं सामने आई हैं। खबरों के मुताबिक, हाफ मून बे इलाके में फायरिंग की घटना में 7 लोगों की मौत हो गई। जबकि आइओवा राज्य में भी एक और फायरिंग की घटना में दो लोगों की जान चली गई, एक व्यक्ति घायल हुआ है। पुलिस का कहना है कि हाफ मून बे इलाके में हुई घटना में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

Published: undefined

आइओवा में क्या हुआ?


अमेरिकी राज्य आइओवा के डेस मोइनेस में एक स्कूल में हुई गोलीबारी में दो छात्रों की मौत हो गई, जबकि एक शिक्षक घायल हो गया। पुलिस ने कई संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

Published: undefined

रविवार को भी हुई थी कैलिफोर्निया में फायरिंग


कैलिफोर्निया में दो दिनों के भीतर हुई यह तीसरी घटना है, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है। इससे पहले 22 जनवरी को कैलिफोर्निया के लॉस एंजिल्स के मोंटेरे पार्क में चीनी नए साल के सेलिब्रेशन में हुई फायरिंग में 10 लोगों की मौत हो गई थी। जिसके बाद पुलिस से मुठभेड़ के बाज आरोपी गोली मारकर खुदकुशी कर ली। 

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined