दुनिया

वाशिंगटन डीसी के आसपास 8 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी के बाद अमेरिका में हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

वाशिंगटन डीसी में पुलिस ने कहा कि वे अमेरिकी राजधानी के आसपास के आठ स्कूलों में बम धमकियों की 'पूरी तरह से जांच' करने के लिए काम कर रही हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

वाशिंगटन डीसी में पुलिस ने कहा कि वे अमेरिकी राजधानी के आसपास के आठ स्कूलों में बम धमकियों की 'पूरी तरह से जांच' करने के लिए काम कर रही हैं। मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग ने बुधवार देर रात ट्वीट किया, पब्लिक स्कूलों और चार्टर स्कूलों को बिना किसी खतरनाक सामग्री के साफ कर दिया गया है। संघीय एजेंसियों की मदद से जांच चल रही है।

Published: undefined

डनबर हाई स्कूल सहित कई डीसी स्कूलों को बुधवार दोपहर को खाली कर दिया गया था, जब दूसरे जेंटलमैन डग एम्हॉफ को बम की धमकी के कारण मंगलवार को डनबर हाई स्कूल में एक कार्यक्रम से बाहर कर दिया गया था।

Published: undefined

डीसी पब्लिक स्कूलों के चांसलर लुईस डी. फेरबी ने बुधवार को ट्वीट किया, "ये परेशानी वाली घटनाएं हैं, जिन्हें हम बहुत गंभीरता से लेते हैं।"

Published: undefined

पूरे अमेरिका के इतिहास में अफ्रीकी-अमेरिकियों की उपलब्धियों और संघर्षों को सम्मानित करने के लिए समर्पित इस महीने के शुरूआती दिनों में देश भर में एक दर्जन से अधिक ऐतिहासिक रूप से काले कॉलेजों और विश्वविद्यालयों को बम की धमकी मिली है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined