दुनिया

कोरोना संक्रमित ब्रिटेन के पीएम अस्पताल में भर्ती, बीमार होने के 10 दिन बाद भी बोरिस जॉनसन में दिख रहे लक्ष्ण

डाउनिंग स्ट्रीट के प्रवक्ता ने कहा कि प्राइम मिनिस्टर ने एनएचएस कर्मचारियों के अविश्वसनीय परिश्रम के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। उन्होंने जनता से आग्रह किया कि एनएचएस की रक्षा करने और जीवन बचाने के लिए वह सरकार की सलाह का पालन करना जारी रखें।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कोरोना वायरस से संक्रमित ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया ने रविवार को इस बात की जानकारी दी। बीबीसी ने डाउनिंग स्ट्रीट के प्रवक्ता के हवाले से अपनी रिपोर्ट में कहा, “अपने डॉक्टर की सलाह पर प्राइम मिनिस्टर को आज रात जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराय गया है।”

प्रवक्ता ने कहा, "कोविड-19 संक्रमण की जांच में पॉजिटिव पाए जाने के दस दिनों बाद भी प्राइम मिनिस्टर में लगातार महामारी के लक्षण दिख रहे हैं। ऐसे में यह एक एहतियाती कदम है।”

Published: undefined

डाउनिंग स्ट्रीट के प्रवक्ता ने कहा, “प्राइम मिनिस्टर ने एनएचएस कर्मचारियों के अविश्वसनीय परिश्रम के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। उन्होंने जनता से आग्रह किया कि एनएचएस की रक्षा करने और जीवन बचाने के लिए वह सरकार की सलाह का पालन करना जारी रखें और घर पर ही रहें।”

ब्रिटेन में कोरोना वायरस का कहर जारी है। ब्रिटेन में अब तक करीब 48 हजार कोरोना वायरस के मामले सामने आ चुके हैं। इस जानलेवा बीमारी से अब तक यहां पर 4900 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined