दुनिया

जापान: बम की धमकी के बाद विमान की आपात लैंडिंग, क्रू मेंबर समेत 142 यात्री थे सवार

जापान में एक विमान को आनन-फानन में लैंड करवाया गया जब एक अंतरराष्ट्रीय कॉलर ने विमान में बम रखने की सूचना दी। विमान में क्रू मेंबर समेत 142 यात्री सवार थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कम लागत वाली विमानन कंपनी जेटस्टार जापान कंपनी द्वारा संचालित एक घरेलू उड़ान को बम की धमकी के बाद शनिवार को केंद्रीय आइची प्रांत के एक हवाई अड्डे पर आपात स्थिति में उतारा गया। स्थानीय मीडिया ने यह जानकारी दी। समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने जापानी सार्वजनिक प्रसारक एनएचके के हवाले से बताया कि पुलिस और हवाईअड्डे के अधिकारियों के अनुसार विमान ने सुबह करीब 7.40 बजे चूबु सेंट्रायर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर आपात लैंडिंग की।

Published: undefined

इसमें कहा गया है कि विमान के आपात स्थिति में उतरने के बाद भागने के दौरान कुछ यात्रियों के घायल होने की खबर है। जांचकर्ताओं ने कहा कि सुबह 6 बजे के आसपास एक अंतरराष्ट्रीय फोन कॉल आया, जिसमें विमान में बम रखने का दावा किया गया। लेकिन एनएचके के अनुसार सुबह 10 बजे (स्थानीय समय) तक कोई विस्फोटक या अन्य संदिग्ध सामान नहीं मिला।

Published: undefined

फ्लाइट ऑपरेटर ने कहा कि टोक्यो के पास नरीता हवाई अड्डे से फुकुओका के लिए जा रहे विमान में 136 यात्री और चालक दल के छह सदस्य सवार थे। खबरों की मानें तो विमान में क्रू मेंबर समेत 142 यात्री सवार थे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined